Home /News /ajab-gajab /

रनवे पर चलती प्लेन से नीचे कूद गया शख्स, पैरों का टूटकर हुआ ऐसा हाल

रनवे पर चलती प्लेन से नीचे कूद गया शख्स, पैरों का टूटकर हुआ ऐसा हाल

लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट पर अचानक एक यात्री चलती प्लेन से कूद गया

लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट पर अचानक एक यात्री चलती प्लेन से कूद गया

लॉस एंजिलिस (Los Angeles Airport) में अचानक एक शख्स चलती प्लेन से नीचे (Man Jumped Of Moving Plane) कूद गया. 33 साल के लुइस अंटोनिओ विक्टोरिया डोमिंगेज (Luis Antonio Victoria Dominguez) की इस हरकत के बाद उसके पैर तो टूटे ही, साथ ही उसे अब 20 साल जेल में बिताने होंगे.

अधिक पढ़ें ...
    दुनिया में कई तरह के बेवक़ूफ़ लोगों से आपका सामना होता है. कुछ लोग तो ऐसी-ऐसी बेवकूफी करते हैं कि उसे जानकर अपना ही माथा ठोंक लेने का मन करता है. ऐसा ही एक बेवकूफी भरा नजारा देखने को मिला लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट (Los Angeles Airport) पर जहां एक शख्स चलती फ्लाइट से नीचे कूद गया. इसके बाद LAX एयरपोर्ट पर से पहले उसे पकड़कर अस्पताल फिर जेल ले जाया गया. इस हादसे में शख्स के पैर बुरी तरह टूट गए.
    The Washington Post की खबर के मुताबिक़, शख्स को अब 20 साल जेल की सजा हुई है. अपनी इस हरकत की सुनवाई के दौरान लुइस ने जज से कहा कि घटना के वक्त उसने ड्रग्स ली हुई थी. इस वजह से उसे कुछ समझ ही नहीं आया. वो अपने होश में नहीं। था. उसे सिर्फ दूसरे लोगों की आवाजें आ रही थी और वो इसी से डरकर नीचे कूद गया. घटना के दौरान उसका पैर बुरी तरह टूट गया. उसके पैर की हड्डी चकनाचूर हो गई थी. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

    घटना के चश्मदीदों ने बताया कि जैसे ही प्लेन रनवे पर दौड़ने लगी, वैसे ही लुइस जोर जोर से चिल्लाने लगा. वो अपनी सीट से उठकर इधर-उधर भागने लगा. साथ ही कॉकपिट के दरवाजे पर सिर मारने लगा. जब फ्लाइट अटेंडेंट्स ने उसे रोका तो उसने उन्हें धक्का दिया और इमरजेंसी द्वार खोलकर नीचे कूद गया. जज के सामने सुनवाई में लुइस ने माना कि चूंकि वो पहले भी इमरजेंसी के पास बैठ चुका है, इसलिए उसे गेट खोलना आता था.

    इससे पहले की लोग उसे रोकते वो नीचे कूद गया. उसे लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट पर अरेस्ट कर लिया गया. उसकी जाँच में सामने आया कि घटना के समय वो भारी ड्रग्स के नशे में था. उसने फ्लाइट से पहले भी ड्रग्स ली हुई थी. बता दें कि फ्लाइट में ऐसी हरकत का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई यात्रियों ने चलती प्लेन से कूदने की कोशिश की है. हालांकि, वो कामयाब नहीं हो पाए. लेकिन इस बार लुइस ऐसा कर गया और अब उसे 20 साल जेल में बिताने होंगे.

    Tags: Aeroplane, Airport, Airport Security, Plane

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर