Home /News /ajab-gajab /

आसमान से अचानक होने लगी पॉटी की बरसात! पीले Poo से ढंक गया बगीचे में खड़ा शख्स

आसमान से अचानक होने लगी पॉटी की बरसात! पीले Poo से ढंक गया बगीचे में खड़ा शख्स

समान से गुजर रहे एरोप्लेन ने शख्स के घर पर डंप कर दी पॉटी (इमेज-सांकेतिक)

समान से गुजर रहे एरोप्लेन ने शख्स के घर पर डंप कर दी पॉटी (इमेज-सांकेतिक)

कनाडा (Canada) के विंडसर (Windsor) में रहने वाले एक शख्स के ऊपर अचानक पॉटी की बरसात (Rain Of Potty) हो गई. शख्स के घर के बगीचे और आसपास के एरिया में ये बरसात ऊपर से गुजरते हवाई जहाज (Plane Dumps Human Poo) ने कर दी. मामले को लेकर अब अथॉरिटी जांच में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

    लोगों को हमेशा से ये जानने की उत्सुकता रहती है कि आखिर हवाई जहाज में जमा होने वाला वेस्ट डिस्पोज कैसे होता है? हवाई जहाज के बाथरूम में जमा होने वाला पेशाब और इंसानी मल कैसे डिस्पोज (How Is Waste Decompose From Plane) किया जाता है? हर एयरलाइन इसे लेकर अलग-अलग तरीके अपनाती है. लेकिन आमतौर पर लोगों का यही मानना होता है कि हवाई जहाज से ये वेस्ट नीचे गिरा दिया जाता है. कई बार आसमान से पेशाब के टुकड़े क्रिस्टल के रूप में जमीन पर गिरने की खबरें भी आती है. हाल ही में कनाडा में रहने वाले एक शख्स ने शिकायत की है कि उसके पूरे घर, बगीचे के ऊपर एरोप्लेन से पॉटी की बरसात कर दी गई.

    घटना के वक्त शख्स अपने घर के बगीचे में खड़ा था. शख्स इस पॉटी की बरसात में सिर से पैर तक पॉटी से ढंक गया. साथ ही उसका पूरा घर और बगीचा भी गन्दा हो गया. इस घिनौने घटना के कारण शख्स के घर के आसपास भी बदबू फ़ैल गई. इस घटना के बारे में शिकायत दर्ज की गई, जिसके बाद लोकल अथॉरिटी इसकी जांच में जुट गई है. मामला इस साल जुलाई का बताया जा रहा है. इस पुरे घटना को हाल ही में हुए कनाडा स्टेट मीटिंग में डिस्कस किया गया. आमतौर पर एयरक्राफ्ट अपने वेस्ट को लैंडिंग के बाद डिस्पोज करते हैं. लेकिन इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया.

    plane dump human poo on mans house

    आमतौर पर वेस्ट को जमा कर लैंडिंग पर किया जाता है डिस्पोज

    मीटिंग में घटना के बारे में जानकारी देते हुए कॉलर डेविस ने बतया कि एरोप्लेन ने विंडसर के ऊपर ही पू टैंक खोल दिया. इससे पूरे एरिया में इंसानी मल फ़ैल गया. मीटिंग में आगे कहा गया कि वैसे तो हर साल एरोप्लेन से फ्रोजेन सेवेज गिरने की कई घटनाएं सामने आई हैं. लेकिन इस बार विंडसर में जो हुआ, उसमें वेस्ट फ्रोजन नहीं था. जिस शख्स के घर के ऊपर वेस्ट डायरेक्ट गिराया गया, वो सिर से पैर तक पॉटी से ढंक गया था. ये काफी घिनौना एक्सपीरियंस था. ऑथॉरिट ने उम्मीद जताई है कि शिकायत के बाद अब कभी आगे ऐसी घटना नहीं घटेगी.

    plane dump human poo on mans house

    शख्स के घर के आसपास फ़ैल गई बदबू

    घटना को लेकर एयरपोर्ट पर बीते 40 साल से काम कर रहे कलर जॉफ पस्टोन ने बताया कि ऐसा काफी रेयर होता है. आमतौर पर एयरलाइन कम्पनियां ऐसा नहीं करती. अगर ऐसी घटना हुई है तो वो शॉकिंग भी है. उसने आगे बताया कि हो सकता है एरोप्लेन में लीकेज की वजह से ये घटना घटी हो. वरना वेस्ट को लैंडिंग के बाद ही डिस्पोज किया जाता है.

    Tags: Aeroplane, Canada, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर