Home /News /ajab-gajab /

सांप भी नहीं मरा और शख्स ने बर्बाद कर दिया अपना बसा-बसाया घर !

सांप भी नहीं मरा और शख्स ने बर्बाद कर दिया अपना बसा-बसाया घर !

सांप मारने के चक्कर में  शख्स ने अपना घर की फूंक दिया. (Credit-  @mcfrsPIO/twitter)

सांप मारने के चक्कर में शख्स ने अपना घर की फूंक दिया. (Credit- @mcfrsPIO/twitter)

ज़िंदगी में कई बार हम करना कुछ चाहते हैं और हो कुछ जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ अमेरिका (United States News) में. इस शख्स के घर में सांपों का आना-जाना (Snake Infested House) अक्सर लगा रहता था. इन्हें भगाने के लिए इस शख्स ने ऐसी तरकीब लगाई (Man Burnt His House) कि सांप छोड़िए उसका पूरा घर ही बर्बाद हो गया. कहां शख्स चाहता था कि उसके घर में सांप आना बंद कर दें, कहां हुआ कुछ ऐसा कि उसे करोड़ों का नुकसान हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    आपके साथ भी कई बार ऐसा हुआ होगा कि घर में चूहे या मकड़ियों का आतंक मचा हो और आप उन्हें भगाने की तमाम तरकीबें आज़मा रहे हों. अमेरिका (United States News) में रहने वाले एक शख्स के घर में इसी तरह सांपों का आतंक (Snake Infested House) फैला हुआ था. ऐसे में इस आदमी ने सांप को भगाने की ऐसी जुगत भिड़ाई (Man Burnt His House) कि वो कुछ ही घंटों में खुद बेघर हो गया.

    CNN की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना अमेरिका के मैरीलैंड (Maryland) की है. यहां एक आदमी के घर में अक्सर सांप दिखाई देते रहते थे. इस सांप को मारने के लिए शख्स ने अंगीठी से सुलगता हुआ कोयले का टुकड़ा उठाया और सांप की ओर फेंक दिया. इससे सांप तो नहीं मरा, लेकिन शख्स का करोड़ों का नुकसान हो गया.

    सांप के चक्कर में जल गया घर
    अपने घर में सांप देखकर शख्स ने सोचा कि जलता हुआ कोयला देखकर सांप या तो भाग जाएगा या फिर जलकर घायल हो जाएगा. हालांकि ये उसका सबसे खराब अनुमान था. न तो सांप इससे मरा और न ही डरा लेकिन शख्स का घर जल गया. फायरफाइटर्स के मुताबिक 23 नवंबर को घर की आग बुझाने के लिए 75 लोग पहुंचे और कई मंज़िला इमारत में लगी आग को बुझाने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. Montgomery County Fire & Rescue Service से मिली जानकारी के मुताबिक घर 10 हज़ार वर्गफीट में बना हुआ है और आग घर के बेसमेंट से लगनी शुरू हुई थी.

    ये भी देखें- इंजेक्शन लगवाने से डरता था शख्स, निकाला ऐसा जुगाड़ कि चकरा गया नर्स का दिमाग !

    13 करोड़ का भारी नुकसान
    घर में आग लगते ही परिवार के सभी लोग बाहर आ गए थे. सांप को मारने की कोशिश में लगी आग को बुझाने में कई घंटे लग गए. जिस घर में आग लगी, उसे मकानमालिक ने हाल ही में 1.8 मिलियन डॉलर यानि 13 करोड़ रुपये में खरीदा था. सांप मारने के चक्कर में उसे इतने महंगे घर को लगभग पूरी तरह बनवाना पड़ेगा. जब से वे यहां शिफ्ट हुए थे, उन्हें सांप अक्सर घर में आते-जाते दिखाई देते थे.

    Tags: Bizarre story, Shocking news, United States (US)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर