Home /News /ajab-gajab /

massachusetts house lightning strike roof video captured by 14 year old boy sankri

घर की छत पर बिजली गिरने से जोरदार धमाका, पड़ोसी के बच्चे ने मोबाइल में कैद किया VIDEO

14 साल के बच्चे ने मोबाइल में कैद  किया वीडियो (इमेज- ट्विटर)

14 साल के बच्चे ने मोबाइल में कैद किया वीडियो (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर मैसाचुसेट्स का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक घर के ऊपर ही बिजली गिर गई. घटना के समय घर के अंदर चार लोग मौजूद थे.

प्राकृतिक आपदाएं (Natural Disaster) वीभत्स होती हैं. वैसे तो प्रकृति को ही जीवनदायनी माना जाता है लेकिन जब ये विकराल रुप धारण करती है तो किसी को नहीं बख्शती. सोशल मीडिया (Social Disaster) पर कई बार प्राकृतिक आपदाओं के वीडियो शेयर किये जाते हैं. इन्हें देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कितनी खतरनाक हो सकती हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक प्राकृतिक आपदा का वीडियो शेयर किया जा रहा है. भारत में मानसून के सीजन में ठनका गिरने से होने वाली मौत की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं. लेकिन इन दिनों मैसाचुसेट्स में घर पर गिरे ठनके (Massachusetts Lighting Video) का वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ये वीडियो शेयर किया गया. अमेरिका में बने एक घर के ऊपर ही ठनका गिर गया. इसका वीडियो घर के ठीक सामने रहने वाले एक शख्स ने मोबाइल में बना लिया. भारत में जैसे ठनका गिरना कॉमन है, विदेशों में कई तकनीक की वजह से इनके नंबर तो कम हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि ठनके वहां गिरते नहीं है. घर के ऊपर गिरे ठनके का ये वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है.

lightning video

अंदर रह रहा था परिवार
ट्विटर पर शेयर हुआ ये वीडियो काफी रेयर वीडियोज में से एक है. ट्विटर पर कैप्शन में लिखा था कि डेनवर में घर के ऊपर ठनका गिरा. हालांकि, घर के अंदर रहने वाले परिवार को सुरक्षित निकाल लिया गया. इस घटना को पड़ोसी ने मोबाइल में कैद कर लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वीडियो को कैद करने वाले की उम्र 14 साल है. जोशुआ पबिलज नाम का ये बच्चा ठनका गिरने वाले घर के ठीक सामने रहता था. उसने ही अपने मोबाइल से ये वीडियो बना लिया.

आई जोरदार धमाके की आवाज
जिस घर के ऊपर ठनका गिरा, उस घर के आसपास रहने वाले लोगों ने धमाके की आवाज सुनी थी. घर के बगल में रहने वाली जेसिका क्रॉस ने बताया कि उस वक्त अपने घर में टीवी देख रही थी. वहीं जेसिका के पति माइक ने कहा कि एक पल के लिए पूरा घर हिल गया था. जब वो घर के बाहर निकला तो देखा कि सामने छत से धुआं निकल रहा था. वहीं एक अन्य पड़ोसी ने बताया कि ठनका इतनी नजदीक गिरा था कि एक पल के लिए उनकी आंखें चौंधिया गई थी.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर