Home /News /ajab-gajab /

McDonald ने खाना परोसने में कर दी देरी, भड़की महिला ने स्टाफ का माथा ही फोड़ दिया !

McDonald ने खाना परोसने में कर दी देरी, भड़की महिला ने स्टाफ का माथा ही फोड़ दिया !

मैकडोनल्ड ( McDonald’s) में पहुंची भूखी महिला (Hungry woman got angry) ने खाना मिलने में देरी हुई, तो स्टाफ पर हमला कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

मैकडोनल्ड ( McDonald’s) में पहुंची भूखी महिला (Hungry woman got angry) ने खाना मिलने में देरी हुई, तो स्टाफ पर हमला कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

भूखी महिला (Angry Lady) को खाना परोसने में जब रेस्टोरेंट (Rukus in Restaurant) ने देरी कर दी, तो उसने कुछ ऐसा किया, जिसकी किसी को भी उम्मीद (Woman Attacked staff with fry scoop) नहीं थी. रेस्टोरेंट में खाना छोड़िए, आनन-फानन में पुलिस को बुलाना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

    कहते हैं भूखे आदमी को परेशान नहीं करना चाहिए. भूख से तड़प रहे इंसान को अगर वक्त पर खाना न मिल जाए तो उसे शैतान बनते देर नहीं लगती. कम से कम अमेरिका (United States) में हुई एक घटना से तो ऐसा ही लगता है. टेनेसी (Tennessee) में एक महिला मैकडोनल्ड ( McDonald’s) में खाना खाने पहुंची थी. भूखी महिला (Hungry woman got angry) अपने ऑर्डर का इंतज़ार कर रही थी. जब खाना मिलने में देरी हुई तो महिला इतनी हिंसक हो गई, कि उसे स्टाफ का सिर फोड़ते भी देरी नहीं लगी.

    महिला रेस्टोरेंट में बैठकर खाने का इंतज़ार कर रही थी, लेकिन स्टाफ उसे खाना नहीं परोस रहा था. भूखी महिला काफी देर तक इंतज़ार करती रही, लेकिन जब उसके सब्र का बांध टूट गया तो उसे गलत-सही का फर्क भी समझ नहीं आया. झल्लाई महिला ने फ्रेंच फ्राइज़ निकालने वाला स्कूप (French fry scoop) उठाया और इसे स्टाफ के माथे पर दे मारा. महिला के इस व्यवहार पर रेस्टोरेंट में मौजूद लोग और स्टाफ दंग रह गया.

    महिला ने स्टाफ का माथा फोड़ा
    मैकडोनल्ड ( McDonald’s) में बैठी महिला ने अपने लिए चिप्स और फ्राइज़ ऑर्डर किए थे. काफी इंतज़ार करने के बाद महिला परेशान होने लगी. Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक गुस्साई महिला उठकर काउंटर के पीछे गए और कर्मचारी पर फ्रेंच फ्राइज़ उठाने वाले मेटल स्कूप से हमला कर दिया. कर्मचारी के माथे पर मेटल स्कूप लगा और उसे अच्छी-खासी चोट गई. नैशविल पुलिस विभाग (Nashville Police Department ) के मुताबिक घटना के बाद महिला अपने दोस्तों और बच्चों के साथ रेस्टोरेंट से निकल गई. ये घटना ब्रिक चर्च पाइक के रेस्टोरेंट में हुई थी. महिला ने घटना के वक्त अपना मास्क भी निकाल दिया था.

    ये भी पढ़ें- Unlucky Couple: 31 करोड़ जीतकर भी हार गए पति-पत्नी, अब टूट गया दोनों का रिश्ता

    इससे पहले भी हुई हैं ऐसी घटनाएं
    महिला ने जिस स्कूप से कर्मचारी पर हमला किया, उसमें कई कोने पहने हुआ थे, ऐसे में उसे गंभीर चोटें आई हैं. इससे पहले भी एक 42 साल के शख्स रॉबर्ट (Robert Goldwitzer) ने चिकन मैगनगेट्स के साथ सही डिप न मिलने की वजह से खासा हंगामा किया था. उसने एक कर्मचारी को घूंसा मारा था, जबकि रेस्टोरेंट को उड़ा देने की धमकी दी थी. इसके अलावा एक कस्टमर ने मैकडोनल्ड के ही एक कर्मचारी की घूंसा मारकर नाक तोड़ दी थी.

    Tags: Favourite restaurant, Food, McDonald

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर