होम /न्यूज /अजब गजब /रेस्टोरेंट ने परोसा ठंडा खाना, तो शख्स ने बुला ली पुलिस, फिर खुद ही पहुंच गया जेल में !

रेस्टोरेंट ने परोसा ठंडा खाना, तो शख्स ने बुला ली पुलिस, फिर खुद ही पहुंच गया जेल में !

ठंडी फ्रेंच फ्राइज़ देखकर इस आदमी को अपना गुनाह भी नहीं याद रह गया . (सांकेतिक तस्वीर)

ठंडी फ्रेंच फ्राइज़ देखकर इस आदमी को अपना गुनाह भी नहीं याद रह गया . (सांकेतिक तस्वीर)

Man Called Police Over Cold Food : शख्स खाना खाने के लिए McDonald गया था, जहां उसे ठंडा खाना मिला तो भड़ककर उसने सीधा प ...अधिक पढ़ें

Criminal Arrested Due To French Fries : कई बार आपके साथ भी ऐसा होता होगा कि जोर की भूख लगी हो और खाना मिलने में देरी हो जाए. खासतौर पर जब आप किसी रेस्टोरेंट में खाने के लिए जाते हैं, तो ऑर्डर मिलने में होने वाली देरी बर्दाश्त नहीं होती. इतने के बाद भी अगर खाना ठंडा मिल जाए तो किसी का भी दिमाग खराब हो जाएगा. वो बात अलग है कि इतनी सी बात के लिए कोई पुलिस को नहीं बुलाता. एक शख्स ने ऐसा ही किया और फिर जो हुआ, वो इससे भी ज्यादा दिलचस्प है.

रेडिट पर शेयर की गई इस घटना में बताया गया कि जॉर्जिया में 8 अगस्त को एक शख्स केनेसॉ के एक McDonald’s आउटलेट पर खाना खाने पहुंचा. यहां उसे ठंडा खाना मिला तो भड़ककर उसने सीधा पुलिस को फोन लगा दिया. दिलचस्प बात ये है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया. आखिर ऐसा पुलिस ने किया क्यों ? ये पूरा मामला बिल्कुल फिल्मी है.

ग्राहक का गुस्सा खुद पर ही पड़ा भारी
जॉर्जिया के McDonald’s में पहुंचे शख्स की फुटेज और इसकी कहानी रेडिट पर जस्टिस सर्व्ड नाम के अकाउंट से शेयर की गई है. वीडियो में दिख रहे आदमी ने ठंडा खाना मिलने के बाद गुस्से में सीधा एमरजेंसी सर्विस को कॉल लगा दी. उसकी कॉल के बाद पुलिस वहां पहुंच गई. आदमी की शिकायत तो ठंडे खाने की थी लेकिन पुलिस जब वहां पहुंची तो उसने कुछ डॉक्यूमेंट साइन करके शख्स को देना चाहा. इस पर घबराए शख्स ने पहले पूछा कि वो उसे गिरफ्तार कर रहे हैं? इसके कुछ सेकेंड बाद ही वो पुलिस से दूर भागने लगा और पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया.

आखिर क्यों पुलिस ने किया गिरफ्तार ?
गिरफ्तार हुए शख्स का नाम Antoine Sims सिम्स है, जो 24 साल का अपराधी है. वो साल 2018 के एक मामले में वॉन्टेड था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. ठंडी फ्रेंच फ्राइज़ देखकर इस आदमी को अपना गुनाह भी नहीं याद रह गया और खुद उसने ही 911 पर कॉल करके पुलिस को बुला लिया. वो बात अलग है कि रेस्टोरेंट के मैनेजर ने पहले ही पुलिस को बुला लिया था और शख्स वहीं पकड़ लिया गया.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें