Home /News /ajab-gajab /

McDonald चिकन नगेट्स के साथ नहीं मिली चटनी तो भड़का ग्राहक, बोला- 'बम से उड़ा दूंगा रेस्तरां'

McDonald चिकन नगेट्स के साथ नहीं मिली चटनी तो भड़का ग्राहक, बोला- 'बम से उड़ा दूंगा रेस्तरां'

चिकन नगेट्स न मिलने से भड़के स्टमर ने दी बम से रेस्तरां उड़ाने की धमकी.

चिकन नगेट्स न मिलने से भड़के स्टमर ने दी बम से रेस्तरां उड़ाने की धमकी.

Robert Golwitzer Jr को चिकन नगेट्स के साथ सॉस नहीं मिलने पर इतना गुस्सा आ गया कि उसने McDonald Branch को उड़ा (Customer Threatens to Blow Up Branch) डालने की धमकी दे डाली.

    भूख लगने पर अगर खाना न मिले तो आदमी भड़क जाता है, ये तो हम सभी जानते हैं. अगर हम आपको कहें कि सिर्फ एक चटनी (McDonald Chicken Nuggets with Sauce) न मिलने पर किसी ने इतना हंगामा किया कि वो जेल पहुंच गया, तो क्या आप मानेंगे? भई मानें या न मानें, अमेरिका के एक शख्स (Robert Golwitzer Jr) ने ये कारनामा कर दिखाया है.

    Robert Golwitzer Jr नाम के कस्टमर ने McDonald की एक ब्रांच में जाकर अपने लिए चिकन नगेट्स का ऑर्डर दिया. जब स्टाफ ने उसे खाना परोसा तो चिकन नगेट्स तो मिले, लेकिन सॉस नदारद था. अब भूख कहें या कुछ और, शख्स को इतना गुस्सा आया कि उसने रेस्टोरेंट को बम से उड़ाने तक की धमकी दे डाली. 42 साल के इस शख्स की हरकत देखकर स्टाफ दंग रह गया.

    चटनी न मिलने पर भड़का शख्स
    घटना अमेरिका में आयोवा (Iowa, US) की है. शाम को लगभग 5 बजकर 30 मिनट पर 42 साल के Robert Golwitzer Jr ने रेस्टोरेंट में कॉल किया. उन्होंने चिकन नगेट्स का ऑर्डर भी दिया. लेकिन खाने में चिकन नगेट्स के साथ चटनी नहीं मिली तो वो आपा खो बैठे. उन्होंने डिलीवरी मिलने के तत्काल बाद फोन किया और स्टाफ मेंबर को मुक्का मारने के साथ ब्रांच को बम से उड़ा देने की धमकी दी.

    ये भी पढ़ें- 24 घंटे बाद पृथ्वी के बेहद नजदीक से गुजरेगा विशालकाय Asteroid, 15 साल का डर कहीं हो ना जाए सच 

    पुलिस ने किया इलाज
    घटना के बाद घबराए स्टाफ मेंबर्स ने पुलिस को फोन कर पूरी कहानी बताई. पुलिस ने रॉबर्ट गोल्विट्ज़र के घर जाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया. इससे पहले भी मैकडॉनल्ड रेस्टोरेंट में कस्टमर्स के हंगामे की खूब शिकायतें आ चुकी हैं. साल 2018 में एक शख्स ने यहां काम करने वाले कर्मचारी को गलत ऑर्डर दे देने की वजह से फ्रायर में झोंकने की कोशिश की थी. एक और घटना में शख्स ने खाना देर से मिलने की वजह से कैश रजिस्टर पर हमला किया और स्टाफ पर चिल्लाया था. एक और घटना में 45 मिनट में ऑर्डर न पहुंचने पर शख्स ने ब्रांच में कार घुसा दी थी.

    Tags: McDonald, United States (US), Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर