Home /News /ajab-gajab /

सिक्युरिटी गार्ड के साथ यूट्यूबर ने किया प्रैंक, बदले में मुंह पर पड़ी जोरदार लात

सिक्युरिटी गार्ड के साथ यूट्यूबर ने किया प्रैंक, बदले में मुंह पर पड़ी जोरदार लात

सिक्युरिटी गार्ड ने महिला के मुंह पर मारी जोरदार लात (Snapchat)

सिक्युरिटी गार्ड ने महिला के मुंह पर मारी जोरदार लात (Snapchat)

बर्मिंघम सिटी सेंटर (Birmingham City Centre) में स्थित मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) के बाहर बौखलाए हुए सिक्योरिटी गॉर्ड (Security Guard) ने निहत्थी महिला (Unarmed woman) को पहले छड़ी से बुरी तरह से मारा और फिर लातों से उसके मुंह और सिर पर वार करता रहा. इस वीडियो के वायरल (Video viral) होने के बाद गॉर्ड को अरेस्ट (Arrest) कर लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...
    मार-पिटाई की विचलित कर देने वाली कई वीडियो और तस्वीरें आपने देखी होंगी. सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन इस तरह की कई ख़बरें वायरल (Viral) होती ही रहती हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो (Video) खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) एक निहत्थी महिला (Unarmed woman) की बुरी तरह पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है.

    जानकारी के मुताबिक यह वीडियो इंग्लैंड (England) के बर्मिंघम में स्थित बर्मिंघम सिटी सेंटर (Birmingham City Centre) का है. जिसे सिटी सेंटर में स्थित मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) के बाहर का बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार पहले महिला जो कि बताया जा रहा है कि एक प्रैंक वीडियो बना रही था, उसने बाहर रैंप (Ramp) पर खड़े होकर कुछ बोलते-बोलते वहां मौजूद गॉर्ड पर एक कप में रखी बर्फ फेंक दी. जिसके बाद गॉर्ड बौखला गया और एक छड़ी लेकर महिला के पीछे भागने लगा. आपको बता दें कि उसने उस छड़ी से महिला पर तब तक वार किया जब तक वह जमीन पर नहीं गिर गई.



    इसके बाद क्या हुआ?

    इसके बाद बताया जा रहा है कि महिला उठ कर बैठ गई और हंसने लगी. जिसे देख गॉर्ड को गुस्सा आ गया और वह वापस आ कर महिला के मुंह पर और सिर पर पीछे की ओर जोर से लात मारने लगा. जिसके बाद दूर खड़े लोगों ने गुस्साए आदमी को ऐसा करने से रोक दिया.

    गॉर्ड को किया गया गिरफ्तार
    आपको बता दें कि इस घटना के बाद मैकडॉनल्ड्स से संपर्क करने की कोशिश की गई और अब इस मामले में 47 साल के गॉर्ड को अरेस्ट भी कर लिया गया है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर