लाइव टीवी

इस मेडिकल शॉप की तस्वीर अचानक हुई वायरल, आखिरकार क्या है खास? देखिए

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 4:31 PM IST
इस मेडिकल शॉप की तस्वीर अचानक हुई वायरल, आखिरकार क्या है खास? देखिए
फोटो साभारः ट्विटर/@DrAmankashyap

लुधियाना (Ludhiana) के एक मेडिकल शॉप (Medical Shop) की तस्वीर सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल (Viral) हो रही है. आखिरकार क्या है इस मेडिकल शॉप की फोटो में खास?

  • Share this:
लुधियाना. सोशल नेटवर्किंग साइट पर कब, क्या वायरल होगा इसके बारे में कहा नहीं जा सकता है. ऐसे ही लुधियाना (Ludhiana) के एक मेडिकल शॉप (Medical Shop) की तस्वीर सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल (Viral) हो रही है. आखिरकार क्या है इस मेडिकल शॉप की फोटो में खास? कुछ मिला या नहीं?

मिल गया तो अच्छी बात है नहीं मिला तो हम आपको बता दें कि इस फोटो के वायरल होने के पीछे एक खास वजह है. अक्सर आपने दुकानों पर बाप और बेटे का नाम देखा होगा, लेकिन इस मेडिकल शॉप की फोटो में साइनबोर्ड पर 'गुप्ता एंड डॉटर्स' लिखा है. यानी पिता के साथ बेटी लिखा है.

दुकान के ऊपर लगा ये साइनबोर्ड हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस साइन बोर्ड की काफी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये एक नई परंपरा की शुरुआत है. सबसे पहले इस मेडिकल शॉप की तस्वीर को लुधियाना में ही रहने वाले डॉक्टर अमन कश्यप ने ट्विटर पर शेयर किया. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमन कश्यप ने कैप्शन में लिखा, 'जेंडर भेदभाव के बीच दुकानदार के द्वारा इस तरह का कदम उठाना बेहद सराहनीय है.'



इस फोटो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं जबकि 500 से अधिक लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं. इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इस तरह का साइनबोर्ड महिला सशक्तिकरण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है.

आइए देखते हैं किसने क्या-क्या लिखा...

 











तो आपने क्या सीखा लुधियाना में वायरल हो रहे साइनबोर्ड से?

ये भी पढ़ेंः-
पढ़ाई से बचने के लिए कोशिश करते बच्चे का वीडियो वायरल, लोग कह रहे 'नौटंकी'

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #myplansvs2020, लोगों ने शेयर किए मजेदार मीम्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए OMG से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 3:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading