Home /News /ajab-gajab /

सिर्फ लड़कियों की लेस वाली अंडरवियर चुराती है ये बिल्ली, वायरल हुई ये शौक़ीन चोरनी!

सिर्फ लड़कियों की लेस वाली अंडरवियर चुराती है ये बिल्ली, वायरल हुई ये शौक़ीन चोरनी!

दुनिया की सबसे टैलेंटेड 'चोरनी बिल्ली' है लेस वाले ब्रा की शौक़ीन (इमेज- इंटरनेट)

दुनिया की सबसे टैलेंटेड 'चोरनी बिल्ली' है लेस वाले ब्रा की शौक़ीन (इमेज- इंटरनेट)

न्यूजीलैंड (New Zealand) में रहने वाली कैथ (Keith) नाम की बिल्ली इन दिनों चर्चा में है. इस बिल्ली को दुनिया की सबसे टैलेंटेड चोरनी (Most Talented Thief Cat) का टैग मिला है. ये बिल्ली सिर्फ खास चीजें ही चुराती है.

    दुनिया में कई तरह के अजबगजब मोमेंट्स देखने को मिलते हैं. कुछ चीजें तो इतनी यूनिक होती हैं कि उनपर यकीन ही नहीं होता है. क्या आपने कभी किसी चोरनी बिल्ली को देखा है? अगर नहीं, तो आज हम आपको एक टैलेंटेड चोरनी बिल्ली (Most Talented Thief Cat) के बारे में बताने जा रहे हैं. ये बिल्ली हर चीज की चोरी नहीं करती. ये ख़ास है. इस बिल्ली की नजर सिर्फ ख़ास चीजों पर ही जाकर ठहरती है. अगर आपको इस बिल्ली की चोरी की लिस्ट बताएंगे तो आपको हंसी भी आ जाएगी.

    न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च (Christchurch) में रहने वाली कैथ नाम की बिल्ली पिछले तीन साल से चोरी कर रही है. ये ख़ास चीजों की चोरी करती है. इसमें ड्रग्स से लेकर महिलाओं के लेसी ब्रा शामिल है. द गार्जियन की खबर के मुताबिक़, ये बिल्ली अपने मोहल्ले में घूमकर घरों से सामान चुरा लेती है. पूरा मोहल्ला अब इस चोरनी के बारे में जान गया है.

    thief cat

    चोरी से परेशान हुए मालिक

    कैथ के मालिक डेविड और जीनी रम्बोल्ड ने अपने घर के बाहर एक बॉक्स रख दिया है. इसमें कैथ द्वारा चुराए सारे सामान को वापस रख दिया जाता है. ताकि लोग आकर अपना सामान लेकर चले जाए. कैथ लोगों के घर से ड्रग्स और लड़कियों के अंडरवियर चुरा लाती है. अंडरवियर में भी लेस वाले अंडरवियर कैथ चुराती है. Stuff नाम के वेबसाइट पर इंटरव्यू देते हुए कैथ के मालिकों ने कहा कि अच्छा होता कि उनकी बिल्ली हीरे-जेवरात चुराती. लेकिन उसका ध्यान तो ड्रग्स और अंडरवियर पर होता है.

    thief cat

    तीन साल पहले चोरी करना शुरू किया था ( सांकेतिक)

    डेविड और जीनी रम्बोल्ड की बिल्ली को चोरी की आदत तीन साल पहले लगी थी. कैथ पास के तालाब से मछली पकड़कर भी घर में छिपा देती है. उसके मालिकों ने अपने घर के बाहर दो बॉक्स लगा रखे हैं. इन बॉक्सेस में कैथ द्वारा चुराए सामान रखे जाते हैं. कैथ के मालिकों ने बताया कि एक बार तो उनकी बिल्ली एक शख्स का ब्रांडेड जूता उठा लाया. ये जूता कैथ के वजन से भी ज्यादा था. फिलहाल लोग इस चोरनी बिल्ली की काफी चर्चा कर रहे हैं.

    Tags: Ajab Gajab, CAT, Khabre jara hatke, Looting and robbery, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर