होम /न्यूज /अजब गजब /मर्सिडीज-बेंज के CEO की कार ट्रैफिक में फंसी, गाड़ी छोड़कर ऑटो में हुए सवार; देखें फोटो

मर्सिडीज-बेंज के CEO की कार ट्रैफिक में फंसी, गाड़ी छोड़कर ऑटो में हुए सवार; देखें फोटो

मर्सिडीज-बेंज के CEO  मार्टिन श्वेंक की कार ट्रैफिक में फंसी (फोटो- इंस्टाग्राम)

मर्सिडीज-बेंज के CEO मार्टिन श्वेंक की कार ट्रैफिक में फंसी (फोटो- इंस्टाग्राम)

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी व सीईओ मार्टिन श्वेंक (Martin Schwenk) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर करते हुए लिखा है, ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

पुणे. भारत में ट्रैफिक का कोई भरोसा नहीं. कब कौन कहां फंस जाए इसकी कोई गांरटी नहीं. अब मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी व सीईओ मार्टिन श्वेंक (Martin Schwenk) को ही लीजिए. पुणे की ट्रैफिक में वो फंस गए. वो अपनी एस-क्लास कार में यात्रा कर रहे थे. फिर क्या था उन्हें तुरंत ऑटो पर सवार होना पड़ा. मार्टिन ने खुद ये वाकया सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

श्वेंक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि ट्रैफिक में वो इस कदर फंस गए कि उन्हें अपनी कार से बाहर निकलना पड़ा. इसके बाद कुछ किलोमीटर पैदल चलता पड़ा. इसके बाद वो ऑटो लेकर आगे निकले.

सड़क पर पैदल चले मार्टिन
मार्टिन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘अगर आपकी एस-क्लास पुणे की शानदार सड़कों पर ट्रैफिक में फंस जाती है – तो आप क्या करते हैं? हो सकता है कि कार से उतर कर कुछ किलोमीटर पैदल चलना शुरू करें और फिर रिक्शा पकड़ लें’? उन्होंने ऑटो की सवारी की एक तस्वीर शेयर की है. लिहाजा लोग उनसे ऑटो पर सफर का अनुभव पूछ रहे हैं.

वायरल हुई फोटो
जैसे ही उन्होंने तस्वीर अपलोड की, ये इंटरनेट पर वायरल हो गई. एक यूजर ने लिखा, ‘आशा है कि आपका सफर अच्छा रहा सर. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इतना विनम्र, जमीन से जुड़े रहने के लिए ईमानदारी से आपको सलाम. एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, #PerfectDesicionOfCEO को हालात के मुताबिक रणनीति बदलनी होगी, बेहतरीन सीईओ.’ एक यूजर ने लिखा, “कल जब आपने यह कहानी सुनाई तो फूट-फूट कर रो पड़ी थी.’

4 साल हैं सीईओ
श्वेंक 2018 से मर्सिडीज-बेंज इंडिया के सीईओ हैं. इससे पहले, उन्होंने मर्सिडीज-बेंज चीन के मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में कार्य किया. बता दें कि साल 2006 से वो इस ब्रांड से जुड़े हुए है. भारत में लग्जरी कार कंपनी अपनी कारों की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए नए अमीर वर्ग पर दांव लगा रही है.अप्रैल में रॉयटर्स के साथ एक इंटरव्यू में श्वेन्क ने कहा था कि देश में डॉलर के करोड़पति (उच्च आय वाले पेशेवर और युवा उद्यमियों) की बढ़ती संख्या बिक्री में तेजी से वृद्धि कर रही है.

Tags: Mercedes Benz India, Pune, Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें