अपना शहर चुनें

States

प्यार बेमिसालः 47 साल साथ रहे, कोरोना से जंग लड़ी और कपल ने एक ही दिन कहा दुनिया को अलविदा

कोरोना संक्रमण का पता लगने के बाद कपल को एक ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
कोरोना संक्रमण का पता लगने के बाद कपल को एक ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

47 years couple death same day: पेट्रेसिया जिनकी उम्र 78 वर्ष थी वहीं, उनकी पत्नी की उम्र 75 साल की थी. दोनों ही कोरोना संक्रमण का शिकार हुए थे. 47 साल के शादी के सफर में दोनों से हर खुशी और मुश्किलों को एक साथ देखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 4:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना (Coronavirus) का कहर सारी दुनिया पर बरपा है. इस महामारी  (Epidemic) ने कई लोगों को अपनों से अलग कर दिया है. कोरोना के कहर के बीच रोजाना ऐसी खबरें आ रही हैं जो दिलों को दहला रही है. एक ऐसा ही मामला मिशीगन के एक कपल (Couple Death 47 Years Due to Corona) के साथ हुआ है. 47 सालों के प्यार को कोरोना वायरस ने खत्म कर दिया.

पेट्रेसिया जिनकी उम्र 78 वर्ष थी वहीं, उनकी पत्नी की उम्र 75 साल की थी. दोनों ही कोरोना संक्रमण का शिकार हुए थे. 47 साल के शादी के सफर में दोनों से हर खुशी और मुश्किलों को एक साथ देखा. एक साथ जीवन की लड़ाई लड़ी और जब मौत को गले लगाने का वक्त आया तो एक साथ ही आंखें मूंद लीं.

1973 में हुई थी कपल की शादी
उनके परिवार के सदस्यों का कहना है कि कोरोना संक्रमण से दोनों की एक साथ ही मौत हो गई.
परिवारवालों ने बताया कि उनकी शादी 16 अप्रैल 1973 को हुई. दोनों बीते 47 वर्षों से पार्टनर थे. दोनों को कोरोना भी एक साथ हुआ. फिर दोनों को एक ही अस्पताल में दाखिल करवाया गया. मंगलवार को शाम 4:23 मिनट पर दोनों का देहांत हुआ.



अपने माता-पिता के प्यार और कोरोना संक्रमण के कारण हुई कपल की मौत के बाद उनकी बेटी Joanna Sisk कहती हैं कि उनके पेरेंट्स वैसे ही थे जैसे रोमियो और जूलियट थे. अगर उनमें से एक को कुछ हो जाता तो दूसरा जी नहीं पाता.



कपल की ये कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वाकई प्यार बहुत ही शानदार होता है. जब सांसे लंबे वक्त तक एक-दूजे के साथ रहती हैं और जाने का डर होता है तो वो भी साथ छोड़ देती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज