सावधान: TiKTok वीडियो देख माइक्रोवेव में अंडा पकाने गई महिला, तभी हुआ हादसा और जला बैठी पूरा चेहरा!

टिकटोक वीडियो देख महिला ने बनाया पोचड एग, जल गया पूरा चेहरा (Image- Kennedy News and Media)

बोल्टोन (Bolton) में रहने वाली एक महिला ने बताया कि उन्होंने टिकटोक पर ट्रेंड (Trending on TikTok) हो रहे पोच्ड एग हैक (Poached egg hack) को देखने के बाद उसे ट्राई किया तो उनके साथ बड़ा हादसा हो गया और पूरा चेहरा जल गया.

  • Share this:
    अक्सर लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) को देखकर कुछ न कुछ नया ट्राई करते रहते हैं. फिर चाहें वो कोई फैशन स्टाइल (Fashion style) हो या खाने-पीने की रेसिपी (Food recipe) लेकिन कई बार वीडियो में दिखाए गए हैक्स उनके लिए भारी भी पड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ एक टिकटोक वीडियो देख पोच्ड एग (Poached Egg) बनाते समय हुआ.

    दरअसल, बोल्टोन (Bolton) में रहने वाली 25 वर्षीय महिला ने बताया कि उन्होंने टिकटोक पर ट्रेंड (Trending on TikTok) हो रहे पोच्ड एग को बनाने वाले हैक (Poached egg hack) को किचन में ट्राई किया जिसके बाद उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया. सबसे पहले आपको बता दें कि पोच्ड एग बनाने के लिए उबले हुए पानी में पहले सावधानी से अंडा तोड़ कर डाला जाता है, जिसके बाद उसे पकाया जाता है और रंग बदलने पर अंडे को चम्मच की मदद से पानी से बाहर निकाल लिया जाता है. महिला के अनुसार वो पिछले 2 साल से पोच्ड एग माइक्रोवेव (Poached egg in microwave) में बना रहीं थी लेकिन पिछले हफ्ते जब उन्होंने टिकटोक वीडियो देखने के बाद इसमें कुछ बदलाव किया तो उनका पूरा चेहरा ही जल गया.

    यह भी पढ़ें- ब्रश करने के बाद भूलकर भी इस्तेमाल न करें माउथवॉश, डेंटिंस्ट ने जारी की चेतावनी… पढ़ें क्या लिखा

    चैंटेल (Chantelle) ने बताया कि उन्होंने हर बार की तरह अंडे को फोड़कर पानी में डाला और 10 सेकेंट के लिए माइक्रोवेव (Microwave) में रख दिया लेकिन जब उन्होंने माइक्रोवेव से बर्तन के बाहर निकाला और ठंडे चम्मच की मदद से पके हुए अंडे को बर्तन से बाहर निकालना चाहा तो बर्तन में मौजूद गर्म पानी उछल कर उसके चेहरे पर आ गिरा और उनका चेहरा बुरी तरह जल गया. जानकारी के मुताबिक उनके साथ ऐसा पहली बार हुआ और अब उन्होंने अंडे न खाने कसम खाई है. दरअसल, उन्होंने अंडे को पलटने के लिए ठंडे मेटल स्पून का इस्तेमाल किया था, जिसके संपर्क में आने पर पूरा पानी ऊपर की तरफ आकर उनके चेहरे और गर्दन पर भी गिर गया. यहां तक की उनकी किचन की सीलिंग (Ceiling) जो कि बहुत ऊपर बनी है, उस तक भी पहुंच गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.