Home /News /ajab-gajab /

शख्स ने बैंक से निकाले 5 करोड़ 16 लाख रुपए, जमीन पर बिठाकर स्टाफ से गिनवाए एक-एक नोट

शख्स ने बैंक से निकाले 5 करोड़ 16 लाख रुपए, जमीन पर बिठाकर स्टाफ से गिनवाए एक-एक नोट

बैंक में मास्क लगाने की बात सुनते ही गुस्से में शख्स ने अपने सारे पैसे निकाल लिए (इमेज- AsiaWire)

बैंक में मास्क लगाने की बात सुनते ही गुस्से में शख्स ने अपने सारे पैसे निकाल लिए (इमेज- AsiaWire)

चीन (China) से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया. यहां एक अरबपति शख्स ने अपने बैंक खाते से 5 करोड़ 16 लाख रुपए (Millionaire Withdraws 5 Crore From Bank) निकाले. इसके बाद उसने बैंक से एक-एक नोट को हाथ से गिनकर देने को कहा. ऐसा करने के पीछे वजह बना 1 मास्क.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में कई तरह के सनकी लोग आपने देखे होंगे. इनकी हरकतें देख हैरानी होती है कि आखिर इस तरह के काम कोई कैसे कर सकता है. चीन (China) से हाल में एक बेहद अजीब मामला सामने आया. इस घटना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गई. तस्वीरों में देख सकते हैं कि कई लोग जमीन पर बैठकर कैश गिन रहे थे. इसका कारण जब आपको पता चलेगा तो शायद आप हंस पड़ेंगे. दरअसल, चीन के एक अरबपति शख्स ने गुस्से में अपने बैंक खाते से सारे पैसे निकाल लिए और बैंक कर्मचारियों को उसे हाथ से गिन कर ब्रीफकेस में भरने को कहा. इसकी वजह भी बेहद अजीब थी.

    सोशल मीडिया पर इस अरबपति शख्स की पहचान सनवियर (SunWear) के नाम से हुई. उसने गुस्से में अपने बैंक खाते से सारे पैसे निकाल लिए और उसे कर्मचारियों से हाथ से गिनकर बैग में भरने को कहा. इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसे बैंक के ही स्टाफ ने पोस्ट किया था. सनवियर नाम के शख्स ने अपने खाते से 5 करोड़ 16 लाख रुपए कैश निकाल लिए.शख्स का खाता बैंक ऑफ शंघाई में था. दरअसल, जब सनवियर किसी काम से बैंक गया था तो वहां सिक्युरिटी गार्ड ने उसे मास्क लगाने को कहा. इसी बात से चिढ़कर उसने अपनी सारी सेविंग्स बैंक से निकाल ली.

    5 crore withdrawn from china bank

    बैंक स्टाफ ने एक-एक नोट को हाथ से गिनकर बैग में भरा

    शख्स ने ना सिर्फ इतना कैश निकाला, बल्कि सारे नोट को हाथ से गिनकर बैग में रखने को कहा. इसके बाद बैंक के कई कर्मचारी फ्लोर पर बैठकर नोट गिनते दिखाई दिए. इतने सारे नोट काउंट करने में काफी समय लगेगा. लेकिन शख्स का कहना है कि वो हर दिन बैंक आएगा और इन सारे नोटों को तभी ले जाएगा, जबतक सभी को हाथ से गिनकर बैग में नहीं भरा जाता. मामले को लेकर बैंक का कहना है कि ऐसा सिर्फ एक मास्क पहनने के कारण हुआ है. वहीं शख्स का कहना है कि इस घटना का मास्क से कोई लेना देना नहीं है. उसने बताया कि बैंक के कर्मचारियों का एटीट्यूड काफी बुरा है. इसी वजह से उन्हें सबक सिखाने के लिए शख्स ने सारे पैसे निकाल लिए.

    5 crore withdrawn from china bank

    हाथ से नोट गिनकर उन्हें बैग में भरकर शख्स की कार में लोड करते कर्मचारी

    शख्स का कहना है कि जबतक कर्मचारी सारा कैश हाथ से गिनकर नहीं देंगे, तब तक वो नोट नहीं ले जाएगा. साथ ही यहां से पैसे निकाल कर वो दूसरे बैंक में कैश जमा कर देगा. इस घटना की तस्वीरें, चीनी मीडिया वीबो पर शेयर की गई. अभी तक इस पोस्ट को लाखों लोग देख चुके हैं. असलियत क्या है ये तो समय के साथ पता चलेगा लेकिन अभी लोग इतने सारे कैश को हाथ से गिनता देख हैरान हैं.

    Tags: China, Khabre jara hatke, Shocking news, Viral, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर