Home /News /ajab-gajab /

48 घंटे ऑनलाइन नहीं आई लड़की तो दोस्त ने कर दिया पुलिस को फोन, फिर सामने आई खौफनाक सच्चाई

48 घंटे ऑनलाइन नहीं आई लड़की तो दोस्त ने कर दिया पुलिस को फोन, फिर सामने आई खौफनाक सच्चाई

सौ. सांकेतिक: मॉडल मेलानी पर चाकू से 14 बार वार हुआ

सौ. सांकेतिक: मॉडल मेलानी पर चाकू से 14 बार वार हुआ

दो दिन तक सोशल साइट पर एक्टिव न रहना उसके लिए आम बात नहीं थी. लिहाज़ा 21 साल की मॉडल के दोस्तों और परिवार को किसी अनहोनी की शंका ने घेर लिया. मॉडल मेलानी जुआरेज़ (Melani Juarez) फोन भी नहीं उठा रही थी तो परिवार ने पुलिस बुलाई. मेलानी बंद कमरे में लहूलुहान पड़ी मिली.

अधिक पढ़ें ...

सोशल साइट पर हमेशा एक्टिव रहती थी, इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स थे उसके. ओनलीफैन्स पेज पर बेहद पॉपुलर थी वो साथ ही खुशमिज़ाज और शांत स्वभाव की भी थी वो. फिर कौन ऐसा था जो उससे खफा था? क्या उसकी पॉपुलैरिटी उसकी जान के लिए मुसीबत बन गई, या फिर कोई था जिसकी अधूरी चाहत थी वो. क्यों और किसने मार डाला उसे. अभी उसकी उम्र की क्या थी. मात्र 21 साल. इतनी सी उम्र में उसके लाखों दिवाने थे.

21 साल की मॉडल मेलानी जुआरेज़ (Melani Juarez) एक अर्जेंटिना के रोसारियो (Rosario, Argentina) में एक गेस्ट हाउस में लहूलुहान हालत में पड़ी मिली. वहां वो करीब 6 महीनों से रह रही थी.वायरल कमरा भी बंद था लिहाज़ा उसकी बहन को कॉल किया गया जिसके पास उसकी दूसरी चाभी थी. उसके आने के बाद जब कमरा खुला तो सभी सन्न रह गए. अंदर का मंज़र बेहद ख़ौफ़नाक था. कमरे के फर्श पर बिस्तर से सिर टिका कर मेलानी खून से लथपथ बेजान पड़ी थी. पूरे फर्श पर खून पसरा पड़ा था. समझते देर नहीं लगी की मेलानी की कत्ल किया गया है. उसके शरीर पर चाकू से 14 बार वार किया गया था. लेकिन किसने और क्यों किया ऐसा इसका जवाब तलाशने में पुलिस टीमें लगी हैं.

कमरे से गायब था मॉडल का मोबाइल
पुलिस ने कमरे की जांच की तो वहां सबकुछ था सिवाय मेलानी के मोबाइल फोन के. कोई सुराग नहीं मिल रहा थी जिसके आधार पर पुलिस कातिल को खोजे. इसी बीच एक क्लू मिला. गेस्टहाउस के मालिक ने बताया कि रविवार की रात एक शख्स बेहद जल्दी में कमरा खाली कर यहां से चला गया. उसने 1 महीने की एडवांस पेमेंट की थी पर वो 2 हफ्ते मे ही यहां से चला गया. ऐसे में शक की सुई उसी शख्स पर जा टिकती है. हालांकि उसका अभी पता नहीं चला है.

killing

सौ. सांकेतिक: बंद कमरे में लहूलुहान पड़ी मिली थी मेलानी

कम उम्र की कामयाबी बनी दुश्मन!
इंस्टाग्राम पर मेलानी के 15 हज़ार फॉलोअर्स हैं. एडल्ट कंटेंट के लिए जानी जाने वाली साइट Onlyfans के ज़रिए जुआरेज़ अच्छे पैसे कमाती थीं. Onlyfans पेज के लिए मॉडलिंग करने से पहले मेलिना एक डांस टीचर थी. उसके बाद उसने एक मोबाइल स्टोर में बतौर सेल्स असिसटेंट काम किया. पिछले साल ही उसने ओनलीफैन्स (Onlyfans) पेज पर अपनी तस्वीरों पोस्ट करना शुरु किया था. जहां लोग उसे देखना बेहद पसंद करते थे.

Tags: Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर