• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • लड़की ने रोते हुए दुनिया को बताया दर्द- Hot हूं इसलिए 7 साल से नहीं पटा पाई 1 भी ब्वॉयफ्रेंड

लड़की ने रोते हुए दुनिया को बताया दर्द- Hot हूं इसलिए 7 साल से नहीं पटा पाई 1 भी ब्वॉयफ्रेंड

स्विट्ज़रलैंड की इस मॉडल का दावा है कि खूबसूरती के कारण उसे पार्टनर नहीं मिल रहा

स्विट्ज़रलैंड की इस मॉडल का दावा है कि खूबसूरती के कारण उसे पार्टनर नहीं मिल रहा

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मॉडल ने लोगों के साथ अपनी अजीब समस्या शेयर की है. लड़की का कहना है कि वो बीते 7 साल से सिंगल है (Model Searching Boyfriend). उसने इसके पीछे की वजह भी लोगों के साथ शेयर की. दरअसल मॉडल का कहना है कि वो इतनी खूबसूरत है कि मर्द उससे बात करने में घबराते हैं.

  • Share this:
    दुनिया में लोगों की जिंदगी में कई तरह की समस्या देखने को मिलती है. किसी के पास नौकरी नहीं है तो कोई किसी बीमारी से परेशान है. कोरोना में लोगों की लाइफ में कई तरह की नई प्रॉब्लम्स भी शामिल हो गई. लेकिन इन सबके बीच स्विट्ज़रलैंड (Switzerland) की एक मॉडल (Single Model) ने दुनिया को अपनी अनोखी समस्या बताई. 26 साल की सेलिना केन्टीनो (Céline Centino) का कहना है कि उसकी खूबसूरती की वजह से उसे कोई पार्टनर नहीं मिल रहा और वो पिछले सात साल से सिंगल है.
    अपनी समस्या को और डिटेल में शेयर करते हुए सेलिना ने बताया कि जब वो बाहर होती हैं तो उसे कई आदमी घूरते हैं. लेकिन जैसे ही वो उनकी तरफ देख मुस्कुराती हैं, सब भाग जाते हैं. कोई उससे फ़्लर्ट तक नहीं करता. यहां तक की शराब के नशे में भी लोग उसके पास आने से कतराते हैं. वो इतनी खूबसूरत है कि किसी को यकीन ही नहीं होता है कि वो सिंगल है. अगर कोई गलती से उससे बात कर लेता है तो हेलो के आगे कुछ भी कह पाने की हिम्मत नहीं करता. वैसे तो खुद सेलिना काफी शर्मीली है लेकिन वो चाहती है कि कोई आगे आकर उन्हें डेट पर ले जाए.

    model searching boyfriend 2

    मर्दों में ढूंढती है बस एक खूबी
    अपनी पसंद के बारे में सेलिना ने बताया कि उसकी कोई बहुत बड़ी डिमांड लिस्ट नहीं है. उसे फनी लड़के पसंद है, जिनकी हाइट होनी चाहिए. लंबे लड़के उसे अट्रैक्ट करते हैं. इसके अलावा चेहरा और हेयरस्टाइल उसके लिए मैटर नहीं करता. सेलिना का कहना है कि लुक से काफी ज्यादा जरुरी पर्सनालिटी है. वही सेलिना का ध्यान आकर्षित करता है.

    model searching boyfriend 2

    खुद पर खर्च करती हैं लाखों
    अपने टीनएज की यादें शेयर करते हुए सेलिना ने कहा कि एक समय में वो खुद को बेहद बदसूरत मानती थी. वो कहीं बाहर नहीं जाती थी. इसके बाद उसने हेयरड्रेसर की नौकरी की. उसमें पैसे बचाकर उसने अपना पहला ब्रेस्ट सर्जरी करवाया था. फिर तो उसने रुकने का नाम नहीं लिया. हर कुछ महीने में सेलिना कोई ना कोई सर्जरी जरूर करवाती है. सेलिना मां के मुताबिक, उनकी बेटी को किसी सर्जरी की जरुरत नहीं है. इसके बाद भी वो रुकने का नाम नहीं ले रही.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज