होम /न्यूज /अजब गजब /बेवफा मर्दों की पोल खोलती है मॉडल, बदले में मिलती हैं हत्या की धमकियां !

बेवफा मर्दों की पोल खोलती है मॉडल, बदले में मिलती हैं हत्या की धमकियां !

29 साल की मॉडल पैग वूलेन (Paige Woolen) ने मर्दों की बेवफाई की पोल खोलने का काम करती हैं. (Credit- Instagram/paigeuncaged)

29 साल की मॉडल पैग वूलेन (Paige Woolen) ने मर्दों की बेवफाई की पोल खोलने का काम करती हैं. (Credit- Instagram/paigeuncaged)

Cheating in Relationship : प्यार में बेवफाई कर रहे मर्दों की पोल खोलने वाली मॉडल से बहुत से लोग नफरत करते हैं. कई बार त ...अधिक पढ़ें

    प्यार और शादी का रिश्ता यूं तो भरोसे की नींव पर ही टिका होता है, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि इस रिश्ते में ही पार्टनर्स बेवफाई कर बैठते हैं. अगर वक्त रहते इसका पता दूसरे पार्टनर को नहीं चल जाए तो उन्हें बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है. अमेरिका (United States News) में रहने वाली एक मॉडल लड़कियों को ऐसे ही बेवफा मर्दों (Model Exposes Cheaters) से बचाती है और इसकी वजह से उसे हत्या की धमकियां भी मिलती हैं.

    लॉस एंजेलस (Los Angeles) में रहने वाली 29 साल की मॉडल पैग वूलेन (Paige Woolen) ने मर्दों की बेवफाई की पोल खोलने का काम जबसे शुरू किया है, तब से उनके ऑनलाइन फॉलोअर्स तो खूब बढ़ गए हैं, लेकिन इसका खामियाज़ा उन्हें हत्या की धमकियों से चुकाना पड़ रहा है. हालत ये है कि उन्हें अपने घर का पता तक बदल देना पड़ा है.

    प्राइवेट चैट से खोलती हैं मर्दों की पोल
    Only Fans पर भी पैग का अकाउंट है, जहां उन्होंने अपनी प्राइवेसी और सिक्योरिटी बढ़ा दी है. Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक पैग ने अपनी रियल टाइम लोकेशन देनी बंद कर दी है और इससे उन्हें लोग फॉलो नहीं कर पाते हैं. ऑस्ट्रेलियन मॉडल ने बेवफाई करने वाले मर्दों को पकड़ने के लिए अलग से इंस्टाग्राम अकाउंट बना रखा है. वे बताती हैं कि उन्हें प्राइवेट मैसेज करने वाले ज्यादातर लड़के किसी और रिश्ते में होते हैं और वे अपनी गर्लफ्रेंड को चीट कर रहे होते हैं. ऐसे में पैग का कहती हैं कि उन्हें अगर ये पता चल जाए कि उनका ब्वॉयफ्रेंड किसी लड़की को प्राइवेट मैसेज भेज रहा है, तो सोचिए उनकी क्या हालत होगी?

    घर का पता बदलने की आई नौबत
    पैग कहती हैं कि जिन मर्दों का वे पर्दाफाश करती हैं, वे उन्हें सबक सिखाना चाहते हैं. कई बार वे उनका पीछा करते हैं और नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं. एक लड़के ने तो फ्लावर डिलीवरी बॉय बनकर उनका एड्रेस जानना चाहता था, जिसे लगभग पता देते-देते वे रुक गईं. इतना ही नहीं उनके माता-पिता के घर मरे हुए चूहों की डिलीवरी भी कराई जाती थी. आखिरकार इन सबसे तंग आकर पैग ने अपने घर का पता ही बदल दिया और वे बताती हैं कि फिलहाल वे काफी सुरक्षित जगह पर हैं.

    Tags: Relationship, Viral news, Weird news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें