Home /News /ajab-gajab /

टैटू की सनक ने बना दिया अंधा, आंखों का रंग बदलने की कोशिश में चली गई रोशनी

टैटू की सनक ने बना दिया अंधा, आंखों का रंग बदलने की कोशिश में चली गई रोशनी

सौ.इंस्टाग्राम/sarahsabbath:आंखों में टैटू के दौरान चली गई रोशनी

सौ.इंस्टाग्राम/sarahsabbath:आंखों में टैटू के दौरान चली गई रोशनी

शौक बड़ी चीज़ है. जब यही शौक सिर चढ़कर बोलने लगे तो नफा की जगह नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. टैटू के चक्कर में एक मॉडल ने अपने आंखों की रोशनी ही खो दी.

पूरा शरीर में स्याही में नहाया हुआ, सिर से लेकर पांव तक ऐसी कलाकारी जिसे देखकर कोई भी चकित रह जाए. जीवन के हर महत्वपूर्ण पल, पसंदीदा विषय को देह पर गुदवा लेने का गज़ब का चलन चल निकला है. एक-एक डिज़ाइन को बनाने के लिए न जाने कितनी सुईयां शरीर में चुभोनी पड़ती है. जाहिर है उससे दर्द भी होता होगा. फिर भी टैटू लवर्स हैं की मानने को तैयार नहीं हैं. ऐसे शौकीनों में से एक हैं अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली 26 साल की सारा सब्बाथ (Sarah Sabbath, 26, from Texas, US).

26 साल की सारा सब्बाथ (Sarah Sabbath) पेशे से मॉडल और टैटू आर्टिस्ट हैं. उन्होंने अपने पूरे शरीर पर तकरीबन 100 टैटू बनवा रखे हैं. उनका मानना है टैटूज़ से उन्हें अच्छा महसूस होता है. डेलीस्टार के मुताबिक (dailystar) उन्हें खुशी होती है जब टैटू की डिज़ाइन उनके शरीर पर उकेरी जाती है.

टैटू प्रेम में गवां दी आंखों की रोशनी
सारा सब्बाथ के टैटू की लत की हद तो तब हो गई जब शरीर के साथ-साथ उन्होंने आंखों को भी रंग डालने का मन बना लिया. यानि देह से लेकर दृष्टि तक सबकुछ बदल डालने को आतुर इस मॉडल को झटका तब लगा जब आंखो को कलरफुल बनाने की कोशिश में आंखों की रोशनी ही गायब हो गई. जब Eye Tattoo की प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्होंने अपनी आंखे खोली. उन्हें कुछ भी साफ नज़र नहीं आ रहा था. कुछ देर इंतज़ार और बहुत कोशिश के बाद भी जब उन्हें कुछ नज़र नहीं आया तब इस बात का एहसास हुआ कि वो अपनी आंखों की रोशनी खो चुकी हैं.

शौक नहीं सनक है ये
आंखों की रोशनी जाने से सारा शॉक में थीं. उन्होंने बताया की टैटू वाले लड़के ने आंखों में पर्याप्त Saline नहीं डाली. स्याही बहुत ज्यादा दी उसकी तुलना में वॉटर सोल्युशन काफी नहीं था. जिसके चलते वो अंधेपन का शिकार हो गई. जिसके चलते वो गहरे डिप्रेशन में चली गई थीं. हालांकि इतरा गहरा दर्द भी उन्हे टैटू से ज्यादा दिन तक दूर नहीं रख सका. इसके बाद उन्होंने चेहरे पर ऐऔर भी कई तरह की डिजाइन्स बनवाई. सारा का कहना है कि उन्हें टैटू बनवाने के दौरान सुईयां चुभाना बेहद पसंद है. उन्हें उसकी आदत हो गई है. पहले वो दर्द से थोड़ा डरती और घबराती थीं. मगर अब उन्हें सुइयों की चुभन से अच्छा (Feel Good) महसूस होता है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर