Home /News /ajab-gajab /

Weird: मॉडर्न जादूगरनी का कमाल! बनाया ऐसा 'तिलिस्मी तेल', जिसे लगाने से खिंची चली आएगी दौलत

Weird: मॉडर्न जादूगरनी का कमाल! बनाया ऐसा 'तिलिस्मी तेल', जिसे लगाने से खिंची चली आएगी दौलत

TikTok पर बेहद मशहूर सीरा @theintuitivewitchh नाम की  जादूगरनी ने पैसे आकर्षित करने का तेल बनाया है. (Credit- Instagram)

TikTok पर बेहद मशहूर सीरा @theintuitivewitchh नाम की जादूगरनी ने पैसे आकर्षित करने का तेल बनाया है. (Credit- Instagram)

ज़िंदगी में ज्यादा से ज्यादा पैसा (Money Manifestation) कमाने की चाहत बहुत से लोगों को होती है. ऐसे में कई बार आदमी सोचता है कि काश कोई ऐसा जादुई यंत्र (Magical Trick to Earn Money) होता, जिससे पैसा खुद ब खुद चलकर हमारे पास आ जाता. जनाब इसी सोच को एक मॉडर्न जादूगरनी (Modern Day Witch) ने अपने मैजिक पोशन में तब्दील कर दिया है. जादू-टोने में मास्टर इस महिला का कहना है कि इस खास पोशन (Money Potion) को अपनाने ने बाद धन-दौलत खिंची हुई आपके पास चली आएगी. इतना ही नहीं जादूगरनी (Witch Manifests Money) ने खुद इसकी रेसिपी भी बताई है.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में पैसा (Money Earning Tips) इतना ज्यादा अहम हो चुका है, कि हर कोई इसे कमाने की दौड़ में जुटा हुआ है. ज़रा सोचिए अगर ऐसा हो कि किसी जादुई तरीके (Magic Trick to Earn Money) से अपने आप ढेर सारा पैसा आ जाए, तो कैसा होता? हमारे लिए भले ही ये मुश्किल हो लेकिन मॉडर्न ज़माने की जादूगरनी सीरा (Seirra) का कहना है कि उसने एक ऐसा जादुई मिक्सचर तैयार किया है, जो पैसे को आकर्षित करता है.

    TikTok पर बेहद मशहूर सीरा @theintuitivewitchh ने अपने 3 लाख फॉलोअर्स के लिए एक ऐसे जादुई तेल की रेसिपी शेयर की है, जिससे पैसा आपकी ओर आकर्षित होने लगेगा. जादूगरनी का दावा है कि ये पैसे को आकर्षित करने का राज़ है. सीरा का दावा है जादुई तेल का इस्तेमाल करते ही पैसे आपके पास आने और टिकने लगेंगे. उन्होंने अपने मैजिक ऑयल की रेसिपी और इसे इस्तेमाल करने का तरीका एक टिकटॉक वीडियो के ज़रिये बताया है.

    कैसे बनेगा पैसे वाला जादुई तेल?
    Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक इस तेल को बनाने के लिए महिला पहले जलती हुई अगरबत्ती से साफ ट्यूब को पवित्र करती है. फिर इसके अंदर छोटे जेड क्रिस्टल्स डालती है. शीशी के अंदर क्रिस्टल्स डालने के बाद जादूगरनी क्रिसैंथेमम फ्लावर डालती है. बतल में सबसे ऊपर की तरफ दालचीनी के कुछ टुकड़े डालने के बाद महिला शीशी की बंद कर देती है. इस पोशन को अंगूर के तेल या फिर स्वीट ऑरेंज या लौंग के तेल में बनाया जाता है. इसके अंदर बेसिल की कुछ पत्तियां भी डाली जा सकती हैं. शीशी को तेल से भरने के बाद जादूगरनी इसे ढक्कन लगाकर सुरक्षित कर देती है.

    ये भी देखें- Video: घर में आराम से बैठी हुई थी महिला, तभी दीवार पर रेंगता दिखा ‘शैतान’

    कैसे होता है तेल का असर ?
    जादूगरनी का कहना है कि इस तेल को अपनी कलाई और गर्दन पर लगाना है, ताकि पैसे आपकी तरफ आकर्षित हों. इतना ही नहीं वो इस तेल को अपने कैश और क्रेडिट-डेबिट कार्ड पर भी लगाने की सलाह देती है. इस वीडियो को अब तक 11 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. Daily Star की खबर के मुताबिक इस तरह के पोशन के ज़रिये ये माइंडसेट बनाया जाता है कि आपको पैसे चाहिए. आप जैसा बार-बार सोचेंगे वैसा ही होगा, ऐसा मैनिफेस्टेशन कोच इनबाल होनिंगमैन का भी कहना है.

    Tags: Bizarre story, Earn money, Magician

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर