Home /News /ajab-gajab /

Viral Video: ब्यूटीशियन बंदर के हुनर पर फिदा हुए लोग, बोले - हो रही है त्यौहार की तैयारी

Viral Video: ब्यूटीशियन बंदर के हुनर पर फिदा हुए लोग, बोले - हो रही है त्यौहार की तैयारी

 ब्यूटीशियन (Beautician Monkey Video) बने बंदर का वीडियो इस वक्त Social Media पर खूब वायरल हो रहा है.

ब्यूटीशियन (Beautician Monkey Video) बने बंदर का वीडियो इस वक्त Social Media पर खूब वायरल हो रहा है.

जंगल की दुनिया (Forest Life) किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर सकती है. छोटे-बड़े जानवरों की गतिविधियों (Wildlife viral Video) को देखना हम इंसानों के लिए बिल्कुल नई बात होती है. यही वजह है कि इंटरनेट पर जंगल (Viral Video on Internet) और जंगली जानवरों से जुड़े हुए वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. ऐसा ही एक वाइल्डलाइफ वीडियो (Wildlife Video) इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल (Viral On Social Media) हो रहा है, जिसमें बंदर बेहद मज़ेदार (Funny Video of Monkey) तरीके से अपने साथी की साफ-सफाई में जुटा हुआ है. उसे देखकर निश्चित तौर पर आपको पार्लर याद आ जाएंगे. शायद वहां भी इतना दिल लगाकर कोई अपना काम करता होगा.

अधिक पढ़ें ...

    जंगली जानवरों के बीच की लड़ाइयां (Animal Fighting Video) या फिर उनके शिकार का तरीका, इंटरनेट पर अगर इनसे जुड़े वीडियो डाले जाते हैं, तो ये फटाफट वायरल हो जाते हैं. हालांकि कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो काफी मज़ेदार भी होते हैं. एक ऐसे ही ब्यूटीशियन (Beautician Monkey Video) बने बंदर का वीडियो इस वक्त खूब वायरल हो रहा है.

    इस वीडियो को पूर्व फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda IFS) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. उन्होंने वीडियो का एक प्यारा का कैप्शन देते हुए लिखा है- ‘त्यौहारों के सीज़न के लिए आइब्रो शेप करते हुए’. जंगल में शूट किया गया दो बंदरों का ये वीडियो इतना प्यारा है कि आप इसे देखकर मुस्कुरा पड़ेंगे.

    चल रही है आंखों की साफ-सफाई
    महज कुछ सेकेंड के इस वीडियो में किसी जंगल के अंदर बैठे दो बंदर दिख रहे हैं. एक बंदर के हाथ में कुछ पत्तियां हैं और दूसरे के सिर को उसने अपने हाथ से पकड़ रखा है. इन्हीं पत्तियों की मदद से बंदर अपने साथी की आंखों की साफ-सफाई में जुटा हुआ है. पहले एक पत्ती से वो इसे साफ करता है और फिर दूसरी पत्ती से. वहीं दूसरा बंदर बड़े ही आराम से ये काम करा रहा है. इस वीडियो को लेकर आपको तुरंत ब्यूटी पार्लर की याद आ जाएगी, हालांकि इतना डेडिकेशन वहां भी दिखाई देना मुश्किल होता है.

    ये भी पढ़ें- महिला ने सोशल मीडिया पर किया मर्दों को लेकर ऐसा ट्वीट, अब 5 महीने तक रहना होगा जेल में !

    लोगों ने दी मज़ेदार प्रतिक्रिया
    इस वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूज़र ने वीडियो को देखकर लिखा है कि आयुर्वेदिक तरीके से आंखों की सफाई हो रही है. वहीं एक अन्य यूज़र ने ये भी लिखा है कि ब्यूटीशियन भी इतने ज्यादा संवेदनशील नहीं होते, जितने ये बंदर हैं. कुछ लोगों ने इस वीडियो को दीपावली की सफाई और श्रृंगार से जोड़कर देखा है. अलग-अलग यूज़र्स की प्रतिक्रिया के बीच कुछ लोगों ने तो ये भी कह दिया है कि सिर्फ आइब्रो क्यों आगे के ब्यूटी ट्रीटमेंट को भी वे देखना चाहेंगे.

    Tags: Wildlife Amazing Video, Wildlife Viral Video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर