बंदर के बच्चों ने की चूजों के साथ मस्ती, Video बना देगा आपका दिन

बंदर के बच्चों ने की चूजों के साथ मस्ती, Video बना देगा आपका दिन
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब/@susantananda3

दुनिया का सबसे ज्यादा शरारती जीवों में गिना जाने वाले बंदर के बच्चे जब किसी के साथ मस्ती करेंगे तो कैसा होगा इसकी कल्पना करना ही अपने आप में एक अलग एहसास दे जाता है. बंदर के बच्चों का चूजों के साथ मस्ती करने का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social meida) पर वायरल (Viral) हो रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. ये दुनिया भांति-भांति के अजूबों से भरी हुई है, ये बात तो हम सब जानते हैं. लेकिन कई बार ये अजूबे ऐसे नजारे दिखाते हैं, जिसको देखने के बाद न सिर्फ प्रकृति की खूबसूरती (Beauty of nature) का एहसास होता है बल्कि वो दिल और दिमाग पर छा जाता है. कुछ ऐसा ही है बंदर (Monkey) के बच्चों का नन्हें मुन्हें चूजों के साथ मस्ती करना.

दुनिया का सबसे ज्यादा शरारती जीवों में गिना जाने वाले बंदर के बच्चे जब किसी के साथ मस्ती करेंगे तो कैसा होगा इसकी कल्पना करना ही अपने आप में एक अलग एहसास दे जाता है. बंदर के बच्चों का चूजों के साथ मस्ती करने का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social meida) पर वायरल (Viral) हो रहा है. यकीन मानिए ये वीडियो देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा. आप भी देखिए ये Viral video...
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर का झुंड किसी जगह पर बैठा हुआ है. वहीं, किनारे पर दो छोटे से चूजे बैठे हुए हैं. इसी बीच बंदर का एक बच्चा आता है और चूजों को परेशान करने लगता है. बंदर को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो चूजों से दोस्ती करना चाहता हो. वहीं, चूजों को देखकर लग रहा है कि वो डर रही हैं.ये वीडियो इतना क्यूट है कि इसे कुछ ही मिनटों में 17 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, सैकड़ों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. एक यूजर ने तो वीडियो देखने के बाद ये तक कह दिया कि ये शानदार है. तो चलिए पहले देखते हैं इस वीडियो को देखने के बाद किसने क्या कहा.ट्विटर यूजर नीतिका ने कहा, ओह्ह .. वो कितने नाजुक लग रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद रोहित का कहना है कि वो इसे पूरा दिन देख सकते हैं. निशा राय तो चूजों और बंदर के एक्सप्रेशन देखने में लगे हुए हैं.
तो आप बताइए इस वीडियो को देखने के बाद आप क्या कहेंगे कि बंदर दोस्ती के इरादे से चूजों के पास गया था या फिर उन्हें परेशान करने के लिए.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading