शख्स ने दिया संतरा तो बंदर ने जुदा अंदाज में कहा शुक्रिया, वायरल हुई फोटो

शख्स ने दिया संतरा तो बंदर ने जुदा अंदाज में कहा शुक्रिया, वायरल हुई फोटो
हाथ में संतरा लिए हुए बंदर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बंदर को संतरा देते हुए पुनीत अग्रवाल ने इस फोटो को ट्विटर पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए पुनीत ने लिखा, 'बंदर की ये लवली स्माइल थैंक यू कहने के लिए थी.'

  • Share this:
नई दिल्ली. जब कोई इंसान किसी की मदद करता है तो दूसरा शख्स बड़े ही प्यार और अदब के साथ शुक्रिया कहता है. इंसान तो भई इंसान है थैंक्यू बोलने का ये गुण अब जानवरों में भी आ गया है. सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपनी कार से बंदर को संतरा (Orange) दिया. इसके बाद अनोखे अंदाज में बंदर ने उसे शुक्रिया कहा. अब बंदर (Monkey) ने ऐसा थैंक यू कहा कि देखने वाले सो क्यूट बोलते नहीं थक रहा है.

इस बंदर की तस्वीर जो भी शख्स देख रहा है उसका दिन बन जा रहा है. बंदर को संतरा देते हुए पुनीत अग्रवाल ने इस फोटो को ट्विटर पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए पुनीत ने लिखा, 'बंदर की ये लवली स्माइल थैंक यू कहने के लिए थी.'





बंदर की दो तस्वीरें हो रही हैं वायरल
दरअसल, सोशल मीडिया पर बंदर की दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में बंदर कार में से किसी शख्स के हाथों से संतरा लेते हुए देखा जा रहा है. तो वहीं, दूसरी तस्वीर में बंदर हंस कर थैंक यू कह रहा है.





लोगों को काफी पसंद आई बंदर की फोटो
बंदर की दोनों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बंदर की तस्वीरों को देखकर लोग काफी खुश हैं. एक शख्स ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, इस स्माइल के आगे तो सबकुछ हार सकता हूं. हालांकि ये तस्वीर कहां कि है इसके बारे में जानकारी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ेंः-
मरा हुआ समझकर दफना गया था बेटा, 3 दिन बाद जिंदा निकली महिला
जेल में कैसे फैला कोरोना, महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताई वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading