बच्चे को बचाने के लिए खतरनाक सांप से भिड़ी चुहिया, पहले पकड़ी पूंछ और फिर... देखिए VIDEO

फोटो साभारः ट्विटर/susantananda3

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक सांप और चुहिया (Snake-Rat Fight) की लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. लॉकडाउन (Lockdown) में अब तक कोबरा को बचाते हुए, सांप की प्यास बुझाते हुए और सांप की सुरक्षा करते हुए कई वीडियो वायरल (Viral Video) हुए हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक सांप और चुहिया (Snake-Rat Fight) की लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो जो भी देख रहा है मां की शक्ति को सलाम कर रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (Indian Forest Officer) सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने ट्विटर पर शेयर किया है.

    इस वीडियो को शेयर करते हुए नंदा ने कैप्शन में लिखा, अब यह सांप दोबारा कभी चुहिया के बच्चे के आसपास नहीं दिखेगा. मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है. इस धरती पर 'मातृत्व' से बड़ा हथियार कुछ नहीं है. आप भी देखिए ये वीडियो...



    इस वीडियो में एक सांप चुहिया के बच्चे को मुंह में दबाकर भागता हुआ नजर आ रहा है. अपने बच्चों को बचाने के लिए चुहिया सांप के पीछे-पीछे भागती है और फिर उससे लड़ने लगती है. अपनी जान की परवाह किए बिना चुहिया सांप की पूंछ पकड़ती है और लड़ाई को आखिरी अंजाम देती है. चुहिया की हिम्मत को देखते हुए सांप उसके बच्चे को छोड़कर भाग जाता है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है मां को सलाम कर रहा है. इस वीडियो पर अब तक कई तरह के कमेंट आ चुके हैं.

    आइए देखते हैं किसने क्या कहा और कैसे मां की शक्ति को सलाम किया.









    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.