होम /न्यूज /अजब गजब /गोलगप्पे देख ललचा उठी 'मां-बेटी' की जोड़ी, चटखारे लेकर पानीपुरी का मज़ा लेती दिखी गाय और बछड़ा!

गोलगप्पे देख ललचा उठी 'मां-बेटी' की जोड़ी, चटखारे लेकर पानीपुरी का मज़ा लेती दिखी गाय और बछड़ा!

सौ.ट्विटर/@dc_sanjay_jas- गायों ने मज़े लेकर खाया खट्टा मीठा गोलगप्पा, चारे से बोर होकर पानीपुरी पर टूट पड़ी

सौ.ट्विटर/@dc_sanjay_jas- गायों ने मज़े लेकर खाया खट्टा मीठा गोलगप्पा, चारे से बोर होकर पानीपुरी पर टूट पड़ी

एक अधिकारी ने अपने ट्विटर पेज @dc_sanjay_jas पर गो माता का ऐसा वीडियो शेयर किया जिसमें वो चटखारे ले लेकर बछड़े के साथ ग ...अधिक पढ़ें

गोलगप्पा ऐसी चीज़ है जिसे हर कोई बड़े मज़े से खाना पसंद करता है. महिलाओं की तो बड़ी कमज़ोरी होती है चटपटे गोलगप्पे. हालांकि औरत हो या मर्द हर किसी को गोलगप्पे देखकर मुंह में पानी आ ही जाता है. लेकिन ऐसा सिर्फ इंसानों के साथ ही नहीं है बल्कि बहुत से ऐसे पशु भी है, ज़ो गोलगप्पे देखकर खुद को रोक नहीं पाते. इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर गाय और बछड़ा मिलकर गोलगप्पे खाते दिखाई दी तो चटोरी मां-बेटी की बीच चर्चा तेज़ हो गई.

ट्विटर पर झारखंड के डिप्टी कलेक्टर संजय कुमार ने गो माता का ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसमें वो चटखारे ले लेकर अपने बछड़े के साथ गोलगप्पे के मज़े उड़ाती नज़र आई. सोशल मीडिया पर चटकीले स्वाद की शौकीन मां बेटी गाय का वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो को 1.79 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

गायों ने मज़े लेकर खाया खट्टा मीठा गोलगप्पा
सोशल मीडिया पर गाय की मां बेटी जोड़ी का वो वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें वो दोनों एक गोलगप्पे के ठेले के पास खड़े होकर गप-गप गोलगप्पे का मज़ा उठा रहीं हैं. वीडियो लखनऊ का है. जहां एक ठेलेवाला इन दोनों को एक-एककर गोलगप्पे बना-बनाकर खिलाता दिखाई दे रहा है. और चटखारे ले-लेकर गाय बछड़े को पानीपुरी का मज़ा उड़ाते देख लोग भी आनंदित हो रहे थे. वीडियो पर अधिकारी ने कैप्शन भी क्या खूब लिखा है- मां-बेटी साथ हों और गोलगप्पे की दुकान हो.. फिर कहना ही क्या.

भूसे से बोर होकर गोलगप्पे पर टूट पड़ी गाय मां-बेटी
गाय और बछड़े का खट्टे मीठे चटपटे गोलगप्पे का मज़ा लेता दिलचस्प वीडियो अपने अनोखेपन के चलते इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. इससे ये भी अंदाज़ा लग रहा है घास फूस और भूसा-चारा खाते खाते शायद बेचारी बोर हो गयी होंगी, इसलिए चटक और टेस्टी की तलाश में निकली और सीधा जा पहुंची गोलगप्पे के ठेले पर. फिर जमकर चटकीले स्वाद का आनंद ले लेकर खाया. वीडियो को 1.80 लाख से ज्यादा व्यूज़ और 8 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें