Home /News /ajab-gajab /

मां को लगा स्कूल के डर से बेटी कर रही कमर दर्द का बहाना, अचानक स्कर्ट से निकला बच्चा!

मां को लगा स्कूल के डर से बेटी कर रही कमर दर्द का बहाना, अचानक स्कर्ट से निकला बच्चा!

15 साल की उम्र में मां बनी अलेक्सिस की स्टोरी वायरल हो रही है (इमेज- टिकटोक)

15 साल की उम्र में मां बनी अलेक्सिस की स्टोरी वायरल हो रही है (इमेज- टिकटोक)

15 साल की उम्र में एक बच्चे की मां बन चुकी अलेक्सिस (Alexis) ने लोगों के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का अनुभव (Pregnancy Experience) शेयर किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो बनाकर शेयर की गई ये खबर वायरल हो गई. ये बच्ची अपने स्कूल के पहले दिन ही मां बन गई थी.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मां बनने की प्रक्रिया 9 महीने (9 Months Pregnancy Experience) की होती है. इस दौरान एक महिला की बॉडी कई तरह के बदलाव से गुजरती है. सबसे पहले पीरियड्स मिस होते हैं. उसके बाद कमजोरी और पेट फूलने के अलावा ऐसी कई चीजें होती हैं, जो एक महिला को इशारा करती है कि उसके अंदर दूसरी जान पल रही है. लेकिन कई ऐसे मामले भी सामने आते हैं, जहां बच्चे के जन्म लेने के बाद पता चलता है कि महिला कभी प्रेग्ननेंट थी. ऐसा ही अनुभव हुआ टिकटोक यूजर (TikTok User) अलेक्सिस को. उसने अपने प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस का वीडियो टिकटोक पर शेयर किया, जहां इसे अब तक 60 लाख बार देखा जा चुका है.

    अलेक्सिस का बेटा अब चार साल का हो चुका है. उसने अपनी प्रेग्नेंसी के एक्सपीरियंस के कई वीडियो टिकटोक पर अपलोड किये हैं. अलेक्सिस का आखिरी वीडियो 26 सितंबर को शेयर किया गया था, जहां इसे साठ लाख लोगों ने देखा. अलेक्सिस को बच्चे के जन्म के बाद पता चला था कि वो प्रेग्नेंट थी. 9 महीने की इस जर्नी में उसे सिर्फ एक तकलीफ हुई थी. सीने में जलन के बाद शुरुआत में जब उसने प्रेग्नेंसी टेस्ट किया था, तब रिजल्ट नेगेटिव आया था. इसके बाद सीधे उसने बच्चे को टॉयलेट में जन्म दिया।

    स्कूल के पहले दिन उठा लेबर पेन
    अपने इस वीयर्ड अनुभव के बारे में अलेक्सिस ने लोगों से शेयर किया. मात्र 15 साल की उम्र में ही उसने अपने बेटे को जन्म दिया था. इस अनुभव को याद करते हुए अलेक्सिस ने बताया कि वो स्कूल का पहला दिन था. रातभर वो कमर दर्द के कारण सो नहीं पाई. सुबह 6 बजे उसने अपने पेरेंट्स को कमर दर्द की बात बताई. उसके पेरेंट्स को लगा कि स्कूल ना जाने के लिए वो बहाना बना रही है. ऐसे में उसे जबरदस्ती स्कूल की यूनिफॉर्म पहनाकर स्कूल भेजने के लिए तैयार किया गया.

    15 year old pregnant student

    स्कूल जाने से पहले ही बच्ची ने अपने बेटे को जन्म दिया था

    बाथरूम में दिया जन्म
    स्कूल के लिए रेडी होकर अलेक्सिस बाथरूम गई. वहां अचानक उसे लगा कि स्कर्ट के नीचे से कुछ निकलना चाह रहा है. उसने चीखकर अपनी मां को आवाज लगा कर बुलाया. मां के आने के थोड़े देर में ही अलेक्सिस ने बेटे को जन्म दे दिया. उसके मां बाप भी इस घटना से हैरान रह गए. इतने दिनों में उन्हें भी अपनी बेटी में कोई बदलाव नजर नहीं आया था. ऐसे अचानक नाना-नानी बनने पर वो भी शॉक में चले गए. बाद में बच्चे के पिता ने अलेक्सिस का साथ देते हुए बच्चे की देखभाल में मदद की. आज अलेक्सिस अपने बच्चे और पार्टनर के साथ लाइफ स्पेंड कर रही है.

    Tags: Pregnant, Pregnant woman, SCHOOL CHILDREN, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर