होम /न्यूज /अजब गजब /आया के भरोसे बच्चे को छोड़ जाते थे मां-बाप, कपड़े पहनाते हुए करती थी खौफनाक काम

आया के भरोसे बच्चे को छोड़ जाते थे मां-बाप, कपड़े पहनाते हुए करती थी खौफनाक काम

मार-मारकर तोड़ दिया मासूम का हाथ (इमेज- ट्विटर)

मार-मारकर तोड़ दिया मासूम का हाथ (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने ऐसी घटना शेयर की, जो किसी भी पेरेंट्स के लिए बुरे सपने जैसा है. कामकाजी पेरें ...अधिक पढ़ें

आज के समय में ज्यादातर कपल वर्किंग (Working Couple Problem) होते हैं. काम के चक्कर में उन्हें अपने बच्चों को घर पर छोड़ कर जाना पड़ता है. पहले के समय में जॉइंट फैमिली हुआ करती थी. उस वक्त बच्चे की देखभाल ज्यादा आसान थी. लेकिन धीरे-धीरे लोगों की लाइफस्टाइल चेंज हुई और अब तो ज्यादातर कपल न्यूक्लियर फैमिली बन चुके हैं. यानी कपल सिर्फ अपने बच्चों के साथ रहते हैं. ऐसे में कामकाजी कपल्स के लिए सिर्फ आया ही उम्मीद का आखिरी सहारा होती हैं. ये बच्चों की देखभाल उनके पेरेंट्स की गैरमौजूदगी में करती हैं. हालांकि बेबी सीट करना आसान काम नहीं है.

कामकाजी कपल्स की जरुरत के कारण मार्केट में नैनीज की भीड़ लग गई है. ये पेरेंट्स के जाने के बाद उनके बच्चों की देखभाल करती हैं. लेकिन अपने जिगर के टुकड़े को किसी और के भरोसे छोड़कर जाना भी कम रिस्की काम नहीं है. जरा सी भूल और इसका खामियाजा मां-बाप के साथ बच्चे को भी भुगतना पड़ता है. ऐसा ही एक हादसा हुआ एक महिला के साथ जिसने अपने बच्चे को आया के भरोसे छोड़ तो दिया लेकिन जब लौटी तो उसके बच्चे के एक हाथ में फ्रैक्चर पाया.

nanny attacks kid

कपड़े पहनाते हुए मारने लगी चांटे

पेरेंट्स के जाते ही मारने लगती थी आया
इस मां ने अपने काम पर जाने के बाद बच्चे की देखभाल के लिए एक नैनी फिक्स की थी. लेकिन महिला ने नोटिस किया कि जब वो लौटती है तब उसका बच्चा काफी डरा हुआ रहता है. उसे वजह समझ नहीं आ रही थी. ऐसे में उसने बिना आया को जानकारी दिए घर में कैमरा लगवा दिए. इसके बाद तो उसने जो देखा, उसके होश ही उड़ गए. पेरेंट्स के जाते ही आया का रुप बदल जाता था. वो बच्चे को बड़ी बेरहमी से मारने लगती थी.

nanny attacks kid

खाना खिलाते हुए चम्मच से करती थी अटैक

कपड़े पहनाते हुए तोड़ डाला हाथ
महिला ने देखा कि नैनी उसके जाने के बाद बच्चे के साथ सख्ती से बात करने लगती थी. इसके बाद उसने बच्चे को नहलाया. जब कपड़े पहनते हुए बच्चा रोने लगा, तो नैनी ने पहले उसके गाल पर कई थप्पड़ जड़ दिए. इसके बाद उसका हाथ मरोड़ दिया. इतना ही नहीं नैनी खाना खिलाते हुए बच्चे को मारते हुए भी दिखी. महिला ने जैसे ही ये सारी घटना देखी, उसके होश उड़ गए. सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही उसने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी. जांच में पता चला कि नैनी मानसिक रोगी है. ऐसे में इस मां ने लोगों से अपील की है कि बच्चे को नैनी के भरोसे छोड़ने से पहले अच्छे से जांच परख लें. तभी अनजान के भरोसे बच्चे को छोड़े.

Tags: Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Viral story, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें