• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 19वीं मंज़िल से 2 बच्चों के साथ कूद पड़ी मां, सुसाइड नोट में लिखा- 'जालिम दुनिया में रहने की जरूरत नहीं'

19वीं मंज़िल से 2 बच्चों के साथ कूद पड़ी मां, सुसाइड नोट में लिखा- 'जालिम दुनिया में रहने की जरूरत नहीं'

ओल्गा ज़ारकोवा (Olga Zharkova) ने अपने दो बच्चों के साथ करीब 200 फीट की ऊंचाई से कूदकर जान दे दी. (Credit- East2West)

ओल्गा ज़ारकोवा (Olga Zharkova) ने अपने दो बच्चों के साथ करीब 200 फीट की ऊंचाई से कूदकर जान दे दी. (Credit- East2West)

रूस (Russia) में एक महिला ने अपने दो बच्चों को गोद में लेकर 190 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी. ओल्गा ज़ारकोवा (Olga Zharkova) पोस्टपार्टम डिप्रेशन से जूझ रही थीं.

  • Share this:

    ज्यादा ऊंचाई से नीचे देखने पर अक्सर हम सभी को चक्कर आने लगते हैं, लेकन रूस की एक महिला के सर पर डिप्रेशन इस कदर हावी था कि अपनी जान देने के लिए उसे करीब 200 फीट की ऊंचाई से कूदने में भी डर नहीं लगा. इस आत्महत्या की सबसे डरा देने वाली बात ये थी कि महिला अपनी जान देते वक्त अपने दो मासूम बच्चों को भी बाहों में भर रखा था.

    ये दर्दनाक घटना रूस (Russia) की राजधानी मॉस्को ( Moscow)की है. महिला ने जान देने से पहले अपने दोनों बच्चों को भी अपने हाथ में पकड़ रखा था. 19वीं मंज़िल से महिला के गिरने के बाद दोनों बच्चों समेत उसकी भी मौत हो गई. महिला का पति एक सैन्य अधिकारी है और ये खबर सुनने के बाद से वो भी सदमे में आ गया है.

    बच्चे के जन्म के बाद गई थी डिप्रेशन में
    Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक महिला पोस्ट पार्टम डिप्रेशन से गुजर रही थी. हाल ही में उसने एक बच्चे को जन्म दिया था. बताया ये भी जा रहा है कि पड़ोसी को उसने अपने डिप्रेशन में होने की जानकारी दी थी, हालांकि ये उम्मीद किसी को भी नहीं थी कि वो इतना खतरनाक कदम उठा लेगी. ओल्गा जारकोवा (Olga Zharkova) के पति अपनी सैन्य ड्यूटी की वजह से लंबे वक्त के लिए बाहर रहते थे. इस बात को लेकर भी वो कई बार शिकायत कर चुकी थी. फिलहाल उसके पति इस घटना से सदमे में हैं.

    ये भी पढ़ें- World Record: 9 घंटे के अंदर 51 पब्स में गया शख्स, 4 मिनट में ड्रिंक पीकर बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड 

    Suicide Note नोट में क्या लिखा?
    ओल्गा ने ये खतरनाक कदम उठाने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था. इसमें उसने जो लिखा है, वो उसकी खराब मानसिक स्थिति को दिखाने वाला है. सुसाइट नोट के मुताबिक ओल्गा ने लिखा- ‘इस जालिम दुनिया में वो अपने बच्चों को अकेले छोड़कर नहीं जाना चाहतीं, इसलिए उन्हें भी वो अपने साथ ही ले जा रही हैं.’ महिला ने पहले भी अपने करीबी लोगों को बताया था कि उन्हें बच्चे के जन्म के बाद से ही डिप्रेशन है और वे खुद को अकेला और थका हुआ महसूस करती हैं. उनके आत्महत्या की वजह भी यही मानी जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज