Home /News /ajab-gajab /

Viral : एयरपोर्ट पहुंचते ही बेटे पर धड़ाधड़ 'बरसा' मां का प्यार, चप्पलों से की धुनाई

Viral : एयरपोर्ट पहुंचते ही बेटे पर धड़ाधड़ 'बरसा' मां का प्यार, चप्पलों से की धुनाई

Social Media पर एक ऐसी ही मां का वीडियो  (Mother beats son by slippers) वायरल हो रहा है, जो अपने बेटे पर चप्पल वाला प्यार बरसा रही हैं.

Social Media पर एक ऐसी ही मां का वीडियो (Mother beats son by slippers) वायरल हो रहा है, जो अपने बेटे पर चप्पल वाला प्यार बरसा रही हैं.

Mother Beating son Video : दुनिया में मां और बच्चों का रिश्ता (Motherhood) कुछ ऐसा होता है, जिसकी तुलना किसी और से नहीं की जा सकती. जितना प्यार मां अपने बच्चे (Mother Love for Child) से करती है, उतना ही प्यार बच्चों को भी मां से होता है. ये प्यार अगर चप्पल बनकर बरसने (Mother Beats Son Video) लगे, तो क्या होगा? इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही मां का वीडियो वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहा है, जो लंबे वक्त बाद बेटे से मिलते ही उसे चप्पल से धुनना (Mother beats son by slippers) शुरू कर देती है.

अधिक पढ़ें ...

    मां का बच्चों पर प्यार लुटाने (Mother’s Love For Son) का अंदाज ही अलग होता है. कभी वो उनकी मनपसंद चीज़ें बनाकर खिलाती है तो कभी उन्हें यूं ही गले लगा लेती है. हां, अगर मां की चप्पलें (Mother Beats Son Video) नहीं खाईं, तो ये प्यार भी अधूरा रह जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही मां का वीडियो (Mother beats son by slippers) वायरल हो रहा है, जो अपने बेटे पर चप्पल वाला प्यार बरसा रही हैं.

    इस मज़ेदार वीडियो (Funny Video Of Mother) को देखकर लगभग सभी लोगों को अपनी मां के साथ हुई ऐसी नोकझोंक ज़रूर याद आ गई होगी. सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहे इस वीडियो में मां-बेटे के बीच काफी दिनों के बाद हुई मुलाकात दिखाई गई है. हालांकि मां ने किस बात बेटे को चप्पलों से पीट दिया, ये वीडियो में पता नहीं चल पाया है. आप भी देखिए ये (Funny Video) मज़ेदार वीडियो.

    मां की वापसी पर खुश बेटा
    वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स एयरपोर्ट पर अपनी मां को वेलकम करने के लिए पहुंचा है. बेटे के हाथ में फूलों का गुलदस्ता और मां के लिए We Miss You का बोर्ड है. जैसे ही उसकी मां सामने से दिखाई देती है, वो उसकी तरफ भागता है, जबकि मां बेटे को देखते ही चप्पल निकालना शुरू कर देती है और आशीर्वाद के नाम पर धड़ाधड़ उस पर चप्पले बरसाने लगती है. एयरपोर्ट से निकल रहे बाकी के पैसेंजर्स इस नज़ारे को देखकर मुस्कुराने लगते हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Anwar Jibawi (@anwar)

    ये भी पढ़ें- OMG! कपड़ों की तरह पति बदल देती है महिला, 11 बार कर चुकी है शादी, आज भी है दूल्हे की तलाश 

    लोगों ने दिए दिलचस्प कमेंट
    वीडियो को Anwar Jibawi नाम के शख्स ने अपने Instagram Account से शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- मेरी मां वापस आ चुकी है. उनका ये वीडियो अब तक 137 मिलियन लोगों ने देख लिया है और मां के प्यार जताने के तरीके पर ज्यादातर लोग हैरान हैं. कुछ लोगों ने इसे सबसे सही तरीका बताया है तो कुछ लोगों ने कहा कि हम भी ऐसे ही प्यार करते हैं. वैसे हमारे देश में भी मां का प्यार कुछ ऐसे ही बरसता है, क्यों ?

    Tags: Viral news, Viral on Internet, Viral Video on Social Media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर