Home /News /ajab-gajab /

mother of 9 boys pregnant agains shares baby gender sankri

फिर से प्रेग्नेंट है 9 लड़कों की मां, मात्र 17 की उम्र में दो बार हो गई थी गर्भवती

प्रेग्नेंट होने की लत से बार-बार मां बन जाती है रेचल (इमेज- TikTok / @10_kids_plus_us)

प्रेग्नेंट होने की लत से बार-बार मां बन जाती है रेचल (इमेज- TikTok / @10_kids_plus_us)

सोशल मीडिया (Social Media) पर 9 लड़कों की मां रेचल पार्कर (Rachel Parker) ने लोगों के साथ फिर से मां बनने की खबर शेयर कर सनसनी मचा दी है. रेचल पहले से 9 लड़कों की मां (Mother Of 9 Boys) हैं. ऐसे में हर कोई इसबार उनके बच्चे का लिंग जानने के लिए उत्सुक हैं.

अधिक पढ़ें ...

मां बनने का अहसास हर महिला (Women And Pregnancy) के लिए खास होता है. प्रेग्नेंसी के दौरान महिला की बॉडी कई तरह के चेंजेसे गुजरती है. साथ ही उसे कई तरह के चैलेंज का सामना करना पड़ता है. लेकिन इसके बाद भी मां बनने की फीलिंग काफी ख़ास होती है. लेकिन लगता है इंग्लैंड के लीसेस्टर में रहने वाली रेचल (Rachel Prker) को ये फीलिंग कुछ ज्यादा ही पसंद आ गई है. मात्र 34 की उम्र में रेचल 10वीं बार प्रेग्नेंट हैं. रेचल मात्र 16 की उम्र में पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी और 17 में एक बेटे को जन्म देने के तुरंत बाद दूसरे बच्चे से गर्भवती हो गई थी.

रेचल के कुल 9 बेटे हैं. उसने 32 की उम्र तक आठ बेटों को जन्म दे दिया था और नौंवा बेटा उनके गर्भ में था. लेकिन तभी उनका पार्टनर उनसे अलग हो गया था और रेचल 9 बेटों की सिंगल मदर बन गई थी. लेकिन 2020 में उनकी लाइफ में एक और शख्स की एंट्री हुई. और अब वो उसके बच्चे के साथ दसवीं बार प्रेग्नेंट हैं. पहले से 9 बेटों के बाद रेचल का पूरा मन था कि इस बार उसकी बेटी हो. लोगों के साथ जब उन्होने प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की, तो सभी की दिलचस्पी आने वाले बच्चे के लिंग को जानने में थी.

इस बार होने वाली है बेटी
रेचल और उनके मंगेतर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने होने वाले बच्चे का जेंडर रिवील किया. नौ भाइयों को इस बार एक बहन मिलने वाली है. रेचल इस खबर से काफी खुश हैं. उन्होने बताया कि अंदर से वो खुद भी बेटी चाह रही थी. नौ भाइयों को एक बहन मिल जाएगी. हालांकि, उनकी पहली प्रियोरिटी यही थी कि आने वाला बच्चा चाहे किसी भी लिंग का हो, स्वस्थ हो. रेचल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उसे प्रेग्नेंट रहना बहुत अच्छा लगता है. एक बार फिर वो फेज को एन्जॉय कर रही है. दिसंबर में वो बेटी को जन्म देने वाली है.

mother of 9 boys

16 साल से हो रही है प्रेग्नेंट
अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में शेयर करते हुए रेचल ने बताया कि वो सबसे पहली बार 16 की उम्र में प्रेग्नेंट हुई थी. अपने मोहल्ले के एक लड़के के साथ उसका अफेयर चल रहा था और वो प्रेग्नेंट हो गई. इसके बाद जनवरी 2005 में उसने अपने सबसे बड़े बेटे को जन्म दिया. इसके बाद उसी साल वो दुबारा प्रेग्नेंट हो गई. फिर 2006 अप्रैल में उसने दूसरे बेटे को जन्म दिया. 2007 में तीसरे बेटे को जन्म देने के बाद उसने उसी साल शादी की. और उसके बाद एक के बाद एक बेटों को जन्म देती गई. परिवार के खर्चे के लिए वो सरकार द्वारा मिलने वाले भत्ते पर निर्भर थी. अब एक बार फिर वो प्रेग्नेंट है और नए पार्टनर के साथ अपने दसवें बच्चे को जन्म देने वाली है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर