Home /News /ajab-gajab /

एक बेटी की मां को देखने वाले समझ लेते हैं 12 साल की बच्ची ! मेक अप लगाना बन गई है मजबूरी

एक बेटी की मां को देखने वाले समझ लेते हैं 12 साल की बच्ची ! मेक अप लगाना बन गई है मजबूरी

प्रिंसिला कॉले (Priscilla Cawley) यूं तो 20 साल की हैं, लेकिन लोग उन्हें 12 साल की बच्ची समझ लेते हैं. (Credit- TikTok)

प्रिंसिला कॉले (Priscilla Cawley) यूं तो 20 साल की हैं, लेकिन लोग उन्हें 12 साल की बच्ची समझ लेते हैं. (Credit- TikTok)

प्रिंसिला कॉले (Priscilla Cawley) नाम की लड़की का कहना है कि वो छोटी उम्र (Young Mother) में ही मां बन गई थी, लेकिन अब 20 साल की होने के बाद भी लोग उसे 12 साल की बच्ची समझ बैठते हैं. उन्होंने TikTok पर लोगों को अपनी कहानी बताई है.

अधिक पढ़ें ...

    मां बनने के बाद अक्सर महिलाओं को अपना फिगर और लुक्स मेनटेन (Post Pregnancy Looks) करना मुश्किल हो जाता है. वे इसके पीछे तमाम प्रयास करती हैं कि वो पहले जैसी यंग और खूबसूरत दिखाई देने लगें. 20 साल की प्रिंसिला कॉले (Priscilla Cawley) के साथ इसका उल्टा है. वे एक बच्ची की मां हैं और उन्हें देखने वाले कई बार उन्हें 12 साल की लड़की समझ बैठते हैं.

    छोटी उम्र में ही प्रिसिला ने एक बच्ची को जन्म दिया था. वे बताती हैं कि उस वक्त वे काफी डरी हुई थीं. हालांकि उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया और वे अब उसे बहुत प्यार करती हैं. 20 साल की प्रिसिला के लुक्स इतने ज्यादा मासूम (Mother has Innocent Looks) हैं, कि उन्हें देखकर ये अंदाज़ा लगाना काफी मुश्किल है कि वो एक बेटी की मां हैं. प्रिसिला का कहना है कि बिना मेक अप के उन्हें देखने के बाद लोग 12 साल की छोटी बच्ची समझ बैठते हैं, इसलिए उन्हें मेकअप वियर करना पड़ता है. इससे उनकी उम्र थोड़ी ज्यादा लगती है.

    बेटी के जन्म के बाद भी दिखती है मासूम
    प्रिसिला कॉले (Priscilla Cawley) ने अपने TikTok अकाउंट से अपने बारे में लोगों को बताया है. princessp202 नाम से प्रिंसिला अपना अकाउंट चलाती हैं और उनके 20.5 हजार फॉलोअर्स हैं. उन्होंने जब एक वीडियो के ज़रिये अपने बारे में बताया तो इसे 230 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया. घर पर ही रहकर बच्ची की देखभाल करने वाली प्रिसिला बताती हैं कि उन्हें अक्सर लोग कहते हैं कि वो मां बनने के लिहाज से काफी छोटी लगती हैं. उनके लिए ये बहुत अजीब स्थिति होती है, जब लोग उन्हें बिना मेक अप के 12 साल की बच्ची समझ बैठते हैं, जबकि वे 20 साल की हैं.

    ये भी पढ़ें- शाम को नहाना और रात में टीवी देखना बर्दाश्त नहीं होगा ! किरायेदारों के लिए मकानमालिक की अजीब शर्तें 

    लोगों ने खूबसूरती की तारीफ की
    The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक प्रिसिला की बेटी अभी छोटी है और उसका नाम इंडियाना रोज़ (Indianna Rose) है. वे उसे अपना सबसे अच्छा दोस्त बताती हैं. अपनी बेटी की तारीफ करते हुए प्रिसिला (Priscilla Cawley) कहती हैं वो काफी जल्दी बड़ी हो रही है और नई-नई चीज़ें सीख रही हैं. वो कहती हैं कि वो मां बनकर काफी खुश हैं. उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने कहा कि ज़रूर लोग उनसे पूछते होंगे कि उनकी बेटी क्या उनकी बहन है? ज्यादातर लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते और उन्हें प्रोत्साहित करने वाले कमेंट कर रहे थे.

    Tags: Bizarre story, Motherhood, TikTok

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर