Home /News /ajab-gajab /

mother posted daughters wedding outfit on social media now out of wedding list pratp

बहू की शादी का जोड़ा सास ने सोशल मीडिया पर डाला, अब बेटे की वेडिंग देखने को तरसीं निगाहें !

सास ने वेडिंग ड्रेस के सरप्राइज़ को खराब कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

सास ने वेडिंग ड्रेस के सरप्राइज़ को खराब कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

Mother In Law Posted Wedding Dress on Social Media : दुल्हन नहीं चाहती थी कि उसकी शादी का जोड़ा कोई भी शादी से पहले देखे, लेकिन होने वाली सास ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर जान-बूझकर पोस्ट कर दी.

हर दुल्हन का अरमान होता है कि वो अपनी शादी में ऐसा जोड़ा (Wedding Dress) पहने, जो इससे पहले किसी ने देखा नहीं हो. ऐसा ही अरमान लेकर एक दुल्हन बैठी हुई थी, लेकिन उसकी होने वाली सास ने पूरे प्लान को चौपट कर दिया. जिस जोड़े को वो शादी के दिन तक दुनिया की नज़र से बचाकर रखना चाहती थी, उसे लड़के की मां (Mother In Law Posted Wedding Dress on Social Media ) ने ऐन शादी से पहले सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

दुल्हन ने पहले ही बता दिया था कि वो शादी की पार्टी से पहले किसी भी बाहरी आदमी को ये ड्रेस दिखाना नहीं चाहती. वो अपने पिता और पति को भी सरप्राइज़ देना चाहती थी. होने वाली बहू की इस इच्छा को जानने के बाद सास ने ऐन शादी से एक दिन पहले ट्रायल के वक्त की उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इतना ही नहीं उन्होंने इसे तमाम लोगों को टैग भी कर दिया.

दूल्हे ने सोशल मीडिया पर बताया किस्सा
रेडिट पर अपनी शादी में हुए इस कांड के बारे में दूल्हे ने खुद बताया है और कहा कि उसकी होने वाली पत्नी अपने पिता को वेडिंग ड्रेस पहनकर सरप्राइज़ देना चाहती थी. शादी के एक दिन पहले जब ब्राइड्समेड, मम्मियों और दादियों को ड्रेस ट्रायल चल रहा था, तो उस वक्त की दो फोटो खींचकर दूल्हे की मां ने फेसबुक पर डाल दिया और शादी से ठीक आधे घंटे पहले दुल्हन के पिता समेत सभी तो टैग करते हुए पोस्ट कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने पहले शादी में ब्राइड की तरह ही सफेद ड्रेस पहनने की ज़िद की थी, जिसके बाद दुल्हन ने पार्टी की थीम ही व्हाइट कर दी थी. फिर उन्होंने वेडिंग ड्रेस के सरप्राइज़ को खराब कर दिया.

रिसेप्शन में गायब रहे सास-ससुर
शादी की शुरुआत में तो इस बात का किसी को पता नहीं चला लेकिन सेरेमनी पूरी होते-होते सास का ये कांड जब पति का पता चला तो उसने अपनी पत्नी का साइड लिया. मां की इस हरकत की वजह से बेटे ने उन्हें बीच फंक्शन से भगा दिया. मां के साथ लड़के के पापा और बहन भी चली गईं लेकिन उसका भाई उके साथ मौजूद रहा. रेडिट यूज़र्स ने लड़के के स्टेप की तारीफ करते हुए कहा कि उसने बिल्कुल ठीक किया क्योंकि साफ तौर पर मां उसकी पत्नी को पसंद नहीं करती हैं. ऐसे में उसे अपनी दुल्हन के लिए खड़े होना ही चाहिए.

Tags: Viral news, Wedding Ceremony, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर