बारिश में पानी से भरे बिल में घुसकर चुहिया ने बचाई अपने बच्चों की जान, देखें Viral Video

बारिश में पानी से भरे बिल में घुसकर चुहिया ने बचाई अपने बच्चों की जान, देखें Viral Video
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब

Mother Rat saving child in heavy Rain: इन मुश्किल हालातों के बीच एक बहादुर और बच्चों के लिए कुछ भी कर जाने वाली चुहिया (Mother Rat saving child) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस चुहिया ने अपने नन्हें-मुन्हें बच्चों के बचाने के लिए जो कुछ भी किया उसको देखने के बाद हर कोई मातृत्व प्रेम को सलाम कर रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत में इन दिनों मॉनसून का महीना (Monsoon Weather) है. मॉनसून के महीने में देश के विभिन्न इलाकों में तेज बारिश (Heavy Rain) हो रही है. बारिश का आलम ये है कि बिहार और असम बाढ़ (Assam Flood) की मार झेल रहे हैं. इंसानों के साथ ही जानवर भी बेघर हो रहे हैं. बारिश के हालातों ने सभी को मुश्किल में डाल दिया है. इन मुश्किल हालातों के बीच एक बहादुर और बच्चों के लिए कुछ भी कर जाने वाली चुहिया (Mother Rat saving child) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

इस चुहिया ने अपने नन्हें-मुन्हें बच्चों के बचाने के लिए जो कुछ भी किया उसको देखने के बाद हर कोई मातृत्व प्रेम को सलाम कर रहा है. यह वीडियो इतना खास है कि इसे देखने वाले लोग इमोशनल हो जा रहे हैं. इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी परवी कासवान ने शेयर किया है. देखिए Video...
इस वीडियो को शेयर करते हुए परवीन कासवान ने कैप्शन में लिखा, यह आपको भावुक कर देगा. जरा इस मां का रेस्क्यू ऑपरेशन देखिए. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि इस दुनिया का सबसे बड़ा योद्धा मां ही तो होती है.वहीं, दूसरे ट्विटर यूजर ने कहा कि मां की ममता को सारी दुनिया सलाम करती है.

एक यूजर का कहना है कि मां तो भगवान का अवतार होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading