गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करने के लिए बाइक रेस में करवाया खुद का एक्सीडेंट, फिर आगे क्या हुआ? जानिए

रेस देखने आई गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए बाइकर ने किया फेक एक्सीडेंट (सांकेतिक फोटो, फोटो क्रेडिट- News18 Malayalam)
रेस देखने आई गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए बाइकर ने किया फेक एक्सीडेंट (सांकेतिक फोटो, फोटो क्रेडिट- News18 Malayalam)

बाइकर जेरेमी ने अपनी पहली मोटर रेस (Motor Race) में हिस्सा लिया था और उन्होंने इसी में एक्सीडेंट हो जाने का बहाना किया ताकि वो अपनी प्रेमिका (Lover) उसके परिवार (Families) सहित हजारों की भीड़ के सामने प्रपोज कर सकें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 4:20 PM IST
  • Share this:
यह बिल्कुल सच है कि दुनिया में शादी (Weddings) को लेकर सबसे ज्यादा दीवानापन भारत में ही देखने को मिलता है और यहीं पर सबसे हाईफाई शादियां (Fat Weddings) भी होती हैं. लेकिन प्यार में रोमांच (Adventure) की बात करें तो दुनिया में कुछ ही लोग इसके लिए जान की बाजी लगाने को तैयार होंगे. ऐसा ही एक वाकया हमारे सामने आया है, जो अमेरिका (America) के फ्लोरिडा का है. जहां के मियामी में एक बाइक रेस (Bike Race) के दौरान 30 साल के बाइकर जेरेमी डर्स्ट ने अपनी प्रेमिका सारा फ्रैंक को बहुत ही खतरनाक अंदाज में प्रपोज (Propose) किया.

यह प्रपोजल काफी नाटकीय (Dramatic) था और इसके लिए उन्होंने पेंसिल्वेनिया के हैरिसबर्ग में मोटरामा रेसिंग इवेंट के दौरान अपनी बाइक का एक्सीडेंट (Accident) हो जाने का नाटक किया. बाइकर जेरेमी ने अपनी पहली मोटर रेस (Motor Race) में हिस्सा लिया था और उन्होंने इसी में एक्सीडेंट हो जाने का बहाना किया ताकि वो अपनी प्रेमिका (Lover) और उसके परिवार (Families) सहित हजारों की भीड़ के सामने प्रपोज कर सकें. इसी मकसद को ध्यान में रखते हुए उन्होंने बाइक रेस में हिस्सा लेने की प्लानिंग की थी.

दोनों का पूरा परिवार इवेंट के दौरान था मौजूद
घटना का वीडियो देखने से पता चलता है कि जेरेमी ने जानबूझकर अपनी बाइक पर से नियंत्रण खोया और फिर थोड़ी दूर तक मिट्टी में घिसटते चले गये. बाइकर ने रेस इवेंट के दौरान ही अपनी प्रेमिका को इसलिए प्रपोज किया क्योंकि वह जानता था कि इस इवेंट के दौरान उन दोनों का ही पूरा परिवार वहां मौजूद होगा.
आखिरी लैप के दौरान जेरेमी ने दुर्घटना का नाटक किया और फिर उठकर बैठ गए. वो पीछे मुड़कर ऐसे बैठे हुए थे कि उनकी पीठ भीड़ की ओर थी.



यह भी पढ़ें: किसी की 14 फीट की मूंछें तो कोई 6.25 इंच खींच देता है स्किन, ये हैं दुनिया के 10 सबसे अजीबोगरीब गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

रेस आयोजकों के साथ मिलकर प्लान किया था एक्सीडेंट
तभी एक अधिकारी उनकी ओर भागती आई, जिसने उन्हें रिंग और एक माइक दिया. इसका प्रबंध पहले ही उन्होंने आयोजकों से बात करके कर लिया था. थोड़ी ही देर में उनकी चिंतित प्रेमिका सारा भी अपने प्रेमी की ओर भाग कर आईं. लेकिन जब वो अपने साथी को देखने के लिए नीचे झुकी, तो उन्होंने जेरेमी को एक घुटने पर बैठे हुए, उन्हें रिंग देकर प्रपोज करते हुए देखा. वे चौंक गईं. इसके बाद रिंग सामने रख जेरेमी ने उनसे शादी के प्रपोजल के बारे में पूछा. जिसके बाद उनकी प्रेमिका आश्चर्य में खुशी से अपना सिर हिलाती और 'हां' कहती हुई दिखीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज