Home /News /ajab-gajab /

ये है दुनिया की सबसे अश्लील पहाड़ी! सिर्फ नाम सुनते ही शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

ये है दुनिया की सबसे अश्लील पहाड़ी! सिर्फ नाम सुनते ही शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

महिला के प्राइवेट पार्ट के आधार पर रखा गया है इस पहाड़ी का नाम (इमेज- गूगल मैप्स)

महिला के प्राइवेट पार्ट के आधार पर रखा गया है इस पहाड़ी का नाम (इमेज- गूगल मैप्स)

सोशल मीडिया (Social Media) पर अचानक एक गूगल मैप्स (Google Maps) यूजर ने ऐसी पहाड़ी का लोकेशन शेयर किया, जो अभी तक लोगों की नजरों से दूर था. सबसे शॉकिंग रहा इस पहाड़ी (Mountain With Vulgar Name) का नाम, जिसे लोग अश्लील बता रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    किसी भी शख्स या जगह या चीज की पहचान उसका नाम होता है. नाम ही किसी की पहचान बन जाता है. चाहे कोई इंसान हो या कोई चीज, उसके नाम के पीछे होता है इतिहास. भारत (India) में तो पहाड़ों से लेकर झील तक के नाम के पीछे एक हिस्ट्री छिपी होती है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी पहाड़ी का नाम वायरल हो रहा है, जिसे लेने से पहले आप हजार बार सोचेंगे. इस पहाड़ी के नाम पर नजर पड़ी थी एक तेज आंखों वाले गूगल मैप्स (Google Maps) यूजर की.

    शख्स को गूगल मैप्स के इस्तेमाल के समय एक पहाड़ी नजर आई. लेकिन उससे भी अधिक हैरानी शख्स को तब हुई जब उसने मैप्स पर पहाड़ी का नाम पढ़ा. शख्स ने तुरंत उसका स्क्रीनशॉट शेयर किया. इस पहाड़ी का नाम लोग अश्लील बता रहे हैं, जो असल में महिला के प्राइवेट पार्ट के ऊपर रखा गया है. गूगल मैप्स यूजर ने इसपर क्लिटोरिस माउंटेन (Mount Clitoris) की खोज की. इसके बाद ये स्क्रीनशॉट वायरल हो गया.

    mount clitoris

    यूजर ने जिस पहाड़ी के नाम का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, वो फिलीपींस में है

    यहां मौजूद है पहाड़ी
    यूजर ने जिस पहाड़ी के नाम का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, वो फिलीपींस में है. माउंट क्लिटोरिस नाम की ये पहाड़ी महिला के प्राइवेट पार्ट के उस हिस्से के ऊपर रखी गई है, जिसे ऑर्गेज्म के लिए जिम्मेदार माना जाता है. ट्विटर पर इसके बारे में यूजर ने शेयर किया, जहां से ये ट्वीट वायरल हो गया. इस वायरल ट्वीट पर लोगों ने कई मजेदार कमेंट्स किये. एक यूजर ने लिखा कि कौन से वो लोग हैं, जिन्हें क्लिटोरिस नहीं मिलती? ये लो, यहां तो पहाड़ ही है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि गूगल मैप्स पर ऑर्गेज्म मिला है.

    mount clitoris

    माउंट क्लिटोरिस फिलीपींस के ताडियन में स्थित है

    महिला की बॉडी का इम्पोर्टेन्ट अंग
    माउंट क्लिटोरिस की चर्चा उसके नाम के कारण हो रही है. दरअसल, महिला की बॉडी में उसके प्राइवेट पार्ट के ऊपरी हिस्से पर क्लिटोरिस होता है, जिसे महिला के ऑर्गेज्म के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. लेकिन इसे ढूंढ पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती. इसे ज्यादातर G-Spot के नाम से भी जाना जाता है. माउंट क्लिटोरिस फिलीपींस के ताडियन में स्थित है. ट्रेवल माई ग्लोब की खबर के मुताबिक़, आसपास के लोगों में ट्रेकिंग के लिए ये पहाड़ी मशहूर है. इसे माउंट मगाओ भी कहते हैं.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Philippines, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर