9 महीने प्रेगनेंसी का पता भी नहीं चला, अब महिला ने जुड़वां बच्चों को जन्म देकर किया हैरान

Becca की 9 महीने की प्रेगनेंसी में बेबी बंप इतना छोटा था, कि प्रेगनेंसी पर यकीन करना भी मुश्किल था. (Credit- TikTok)

बच्चों के जन्म के कुछ हफ्ते पहले भी महिला (Woman with tiny baby bump) को देखकर यकीन ही नहीं हो रहा था कि वो प्रेगनेंट (Strange Pregnancy) भी है, फिर उसकी कोख (Woman gave birth twins) से जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ.

  • Share this:
    Pregnancy कोई छिपाने या छिपने की चीज़ नहीं है. आमतौर पर इस वक्त महिलाओं का Baby Bump दिखता ही है, लेकिन अगर कोई बिना बेबी बंप (Woman with tiny baby bump दिखे ही बच्चे को जन्म दे दे तो ये वाकई हैरान करने वाली बात होगी. Becca नाम की महिला ने लोगों को अलग ही सरप्राइज़ दे दिया. 9 महीने तक लगभग बिना बेबी बंप (Pregnancy without Baby Bump) के ही दिखने वाली इस महिला ने दो स्वस्थ जुड़वां (Woman gave birth twins)बच्चों को जन्म दिया है.

    Becca यूं तो पांच बच्चों की मां हैं, लेकिन उन्हें देखकर बमुश्किल ही आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकेंगे. हालांकि सबसे हैरान करने वाली उनकी ताज़ा प्रेगनेंसी (Pregnancy without Baby Bump)रही. वे अपने बच्चों को जन्म देने (Woman gave birth twins) से तुरंत पहले भी इतने छोटे बेबी बंप (Strange Pregnancy) के साथ घूम रही थीं कि लोगों को यकीन ही नहीं होता था कि वो कुछ ही हफ्तों में मां बनने वाली हैं.

    जो प्रेगनेंट भी नहीं थी, जुड़ुवा बच्चों की बनी मां
    Becca ने अपनी अजीबोगरीब कहानी बताई है. उन्होंने TikTok पर अपने वीडियो में दिखाया है कि उनका बेबी बंप बच्चों के जन्म से कुछ दिन पहले कितना छोटा दिख रहा था. न तो सामने से न ही पीछे से उनका वजन बढ़ा हुआ दिख रहा था. दूसरे वीडियो में खुद उन्होंने बताया कि उन्हें लेबर पेन हुआ और वे दो बच्चों को एक साथ जन्म दे चुकी हैं. ये आइडेंटिकल ट्विंस बेटियां हैं. हैरानी की बात ये है कि दोनों ही बच्चों का वज़न बिल्कुल ठीक ठाक है. हर कोई ये देखकर हैरान है कि इतने छोटे बेबी बंप में ये बच्चे कैसे डेवलप हो रहे थे. खुद Becca भी इसे लेकर हैरानी जता रही हैं.

    ये भी पढ़ें- दावा: मात्र 6 साल बाद धरती से खत्म हो जाएंगे इंसान!  साल 2027 में पृथ्वी पर बचेंगी सिर्फ ये चीजें

    देखने वालों को आए चक्कर
    Becca की ये पोस्ट देखकर लोग चक्कर में पड़े हुए हैं कि आखिर उनके पेट में ये दो बच्चे एक साथ विकसित कैसे हो रहे थे, जबकि उनका बेबी बंप बिल्कुल भी बढ़ा नहीं था. एक शख्स ने इस पर मज़ाक करते हुए पूछा है - आपने इन बच्चों को कैसे पेट के अंदर छिपा रखा था? दूसरे यूज़र ने कहा - आपने दूसरे बच्चे को हवा में पैदा कर दिया है क्या? कुछ यूजर्स ने भी कहा कि क्या उन्हें कोई सीक्रेट पता है कि जिससे वे इन्हें छिपाकर रखते हैं. अब तक इस वीडियो को 3 लाख 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.