इस ऑटो में लगा है वाईफाई, वॉशबेसिन, सैनिटाजर, गमलें और डस्टबिन, आनंद महिंद्रा भी हुए इम्प्रेस

इस ऑटो में लगा है वाईफाई, वॉशबेसिन, सैनिटाजर, गमलें और डस्टबिन, आनंद महिंद्रा भी हुए इम्प्रेस
कोरोना वायरस को देखते हुए इस ऑटो को खास तौर पर तैयार किया गया है.

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर (Tweeter) पर एक ऐसे ऑटो रिक्शा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वाईफाई, हैंड वॉशबेसिन, सैनिटाजर, गमलें, कूड़ों (Auto With Washbasin Sanitiser Wi-Fi ) के लिए दो डस्टबिन भी रखे गए हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social media) पर अक्सर कमाल के वीडियोज और फोटोज शेयर करने वाले आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने इस बार जो शेयर किया है वो बेमिसाल है. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर (Tweeter) पर एक ऐसे ऑटो रिक्शा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वाईफाई, वॉशबेसिन, सैनिटाजर, गमलें, कूड़ों (Auto With Washbasin Sanitiser Wi-Fi ) के लिए दो डस्टबिन भी रखे गए हैं.

इस अनोखे तरह के ऑटो की फोटो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, 'कोविड-19 (Covid-19) ने स्वच्छ भारत को बढ़ावा दिया है.' यह ऑटो का वीडियो आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई (Mumbai) का है. बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए हाथों को बार-बार धोना, सैनेटाइजेशन करना, मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी है. ऐसे में इस तरह का यूनिक ऑटो का सड़क पर चलना अपने आप में ही जरा हटके है. आप भी दीदार करिए इस खास तरह के ऑटो का. देखिए Video...
कोरोना काल में इस तरह के अनोखे ऑटो के वीडियो को आनंद महिंद्रा ने 10 जुलाई को शेयर किया था. इस ऑटो का वीडियो देखने के बाद लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. तो चलिए देखते हैं किसने क्या कुछ कहा इस ऑटो के बारे में...ट्विटर यूजर रमन ने कहा, 'ये ऑटो है या मोबाइल वॉशरूम.'एक यूजर ने कहा कि इस ऑटो में वैसे तो सबकुछ ही खास है, लेकिन सबसे खास ये है कि वेस्ट वॉटर पौधो में जाएगा.

एक यूजर ने लिखा, ये एक महान रचना है. तो आप बताइए आपका क्या कहना है इस ऑटो के बारे में..?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading