Home /News /ajab-gajab /

वकील के हर सवाल का हत्यारे ने म्याऊं-म्याऊं में दिया जवाब, गुस्साए जज ने कोर्ट से निकाला

वकील के हर सवाल का हत्यारे ने म्याऊं-म्याऊं में दिया जवाब, गुस्साए जज ने कोर्ट से निकाला

कोर्ट में हर सवाल के जवाब में आवाजें निकालने लगा आरोपी (इमेज- सांकेतिक)

कोर्ट में हर सवाल के जवाब में आवाजें निकालने लगा आरोपी (इमेज- सांकेतिक)

अर्जेंटीना (Argentina) में रहने वाले के शख्स ने कोर्ट में जज को ऐसा गुस्सा दिलाया कि उसे बाहर निकाल दिया गया. इस शख्स पर अपनी मां और मौसी की हत्या करने का आरोप लगाया गया है. सुनवाई के दौरान जब वकील ने शख्स से सवाल किये, तो हर बात पर आरोपी ने म्याऊं-म्याऊं (Cat Man Meowing In Court) में जवाब दिया.

अधिक पढ़ें ...

    कोर्ट ऐसी जगह है जहां अच्छे-खासे लोगों की हवा टाइट हो जाती है. अगर अपराध साबित हो गया तो यही अपराधी की किस्मत का फैसला कर दिया जाता है. शातिर से शातिर अपराधी भी इस जगह से बचने की कोशिश करता है. लेकिन बीते दिनों अर्जेंटीना (Argentina) के कोर्ट में एक आरोपी ने सुनवाई के दौरान ऐसी हरकत की, जिसने सभी को हैरान कर दिया. अपराधी की हरकत से गुस्साए जज ने उसे कोर्ट से बाहर निकाल दिया. आरोपी पर अपनी मां और मौसी की हत्या करने का इल्जाम लगाया गया था. जब वकील ने शख्स से सवाल-जवाब किये तो उसने हर सवाल का एक ही आंसर किया. आरोपी कोर्ट में सिर्फ म्याऊं-म्याऊं (Cat Man Meowing In Court) करता रहा.

    वकील के हर सवाल के जवाब में म्याऊं-म्याऊं करने की वजह से जज उससे काफी नाराज हो गया. पहले तो आरोपी को ठीक से जवाब देने की वार्निंग दी गई. लेकिन जब इसके बाद भी उसने अपनी हरकत नहीं सुधारी तो जज ने उसे कोर्ट से बाहर निकाल दिया. ये मामला 26 अक्टूबर को अर्जेंटीना के मेंडोज़ा शहर में हुआ. अपने ट्रायल के दौरान शख्स ने सिर्फ म्याऊं-म्याऊं ही किया. इसकी वजह से लोग उसे कैट मैन बुलाने लगे. शख्स की पहचान निकोलस गिल पेरेज के तौर पर हुई. वो मूल रूप से इजराइल का रहने वाला है. उसने 2019 में इजरायल से अर्जेंटीना आई अपनी मां और मौसी की हत्या कर दी थी.

    2019 में ही निकोलस को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. उसके घर से पुलिस को कई बिल्लियां मिली थी. कस्टडी में निकोलस की हालत देख उसे मेन्टल हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, जहां उसने अपनी बिल्लियों को साथ रखने की डिमांड की थी. लेकिन इससे इंकार कर दिया गया. अब सुनवाई के दौरान जब वकील ने मामले से जुड़ा कोई भी सवाल निकोलस से किया, तो उसके जवाब में आरोपी म्याऊं-म्याऊं करने लगा. पहले तो कोर्ट में लोग इस बात पर हंस पड़े. लेकिन थोड़ी ही देर में जज इससे काफी गुस्सा हो गया और निकोलस को कोर्ट से निकाल दिया.

    cat man answers meown in court

    मां और मौसी की हत्या का आरोपी है कैट मैन

    लोकल मीडिया के अनुसार अब निकोलस के वकील कोर्ट में उसे मानसिक रोगी सांइट कर उसकी बेल की अपील कर सकते हैं. इस अजीबोगरीब घटना ने काफी चर्चा बटोरी. जहां कुछ लोग निकोलस को सच में पागल बता रहे हैं, वहीं कुछ का कहना है कि सिर्फ सजा से बचने के लिए वो एक्टिंग कर रहा है. फिलहाल इस कैट मैन की चर्चा काफी ज्यादा हो रही है.

    Tags: Argentina, Brutal crime, Court, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर