• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 'अब्दुल चाचा' ने गाकर सुनाए महाभारत श्लोक, इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है ये वीडियो

'अब्दुल चाचा' ने गाकर सुनाए महाभारत श्लोक, इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है ये वीडियो

कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं (इमेज- इंस्टाग्राम)

कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं (इमेज- इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मुस्लिम शख्स द्वारा महाभारत के श्लोक (Muslim Singing Verse Of Mahabharat) गाने का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. सफेद कुर्ता-पायजामा पहने इस बुजुर्ग द्वारा जिंदादिली से श्लोक (Muslim Man Singing Mahabharat Song) गाने का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भारत में कई धर्म के लोग (Different Religion People In India) एक साथ रहते हैं. कल्चर डिफ़रेंस (Culture Diffrence In India) के बीच भी प्यार से रहते लोगों की तारीफ पूरी दुनिया करती है. धार्मिक मतभेद के कुछ मामलों को छोड़ दिया जाए, तो दुनिया भर में भारत के सद्भावना का उदाहरण दिया जाता है. हालांकि, बात अगर हिन्दू और मुस्लिमों (Hindu Muslim In India) की करें तो इन धर्मों के बीच टेंशन की खबरें सबसे ज्यादा आती है. हालांकि, इसके बावजूद कुछ मामले मिसाल पेश कर देते हैं.

    सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक मुस्लिम शख्स का वीडियो वायरल (Muslim Man Viral Video) हो रहा है. सफ़ेद कुर्ता-पायजामा पहने ये शख्स सड़क पर कुछ टूरिस्ट्स के बीच खड़ा दिखाई दे रहे है. उसके साथ कुछ विदेशी दिखे. साथ ही एक महिला भी बुर्के में नजर आई. ये शख्स सबके सामने महाभारत के कुछ श्लोक गाता नजर आया. हाथों से राग और अलाप को संवारते हुए जिस जिंदादिली से शख्स ने श्लोक गए, वो लोगों का दिल जीत गया.

    muslim singing mahabharat song

    सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर fuddu_sperm नाम के अकाउंट पर 22 सितंबर को अपलोड किया गया. मात्र कुछ ही घंटों में इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके आलावा हजारों लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया. एक शख्स ने लिखा कि यही है सच्चा मुसलमान, जिसके लिए सभी धर्म एक बराबर है.

    वहीं वीडियो का मजाक बनाने वाले भी कम नहीं थे. एक शख्स ने लिखा कि शायद इसे कागज मिल गए. वहीं कुछ लोगों ने इसे धर्म से गद्दारी का वीडियो बताया. लोग भले ही कुछ भी कहें, ये वीडियो वाकई दिल जीतने वाला है. लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कहां शूट किया गया है. या वीडियो में दिखाया शख्स कौन है? हालांकि, कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने शख्स को अब्दुल चाचा कहकर संबोधित किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज