Home /News /ajab-gajab /

शख्स से कोई निभा रहा है दिलचस्प दुश्मनी, घर पर फेंकता है नफरत भरी मिर्चियां !

शख्स से कोई निभा रहा है दिलचस्प दुश्मनी, घर पर फेंकता है नफरत भरी मिर्चियां !

शख्स के घर पर कोई रोज़ाना एक शिमला मिर्च (Capsicum with hate message) चिमनी के ज़रिये फेंकता है. (Credit- Twitter/@ez_angus)

शख्स के घर पर कोई रोज़ाना एक शिमला मिर्च (Capsicum with hate message) चिमनी के ज़रिये फेंकता है. (Credit- Twitter/@ez_angus)

Mystery Tormentor Throws Capsicum : एक शख्स की शिकायत है कि उसके घर पर रोज़ाना शिमला मिर्च पर नफरत भरे संदेश लिखकर फेंकता है लेकिन अपना नाम नहीं बताता है.

यूं तो सब्ज़ियां इतनी सस्ती नहीं होतीं कि कोई इन्हें दुश्मन (Mystery Tormentor Throws Capsicum) से बदला लेने के लिए इस्तेमाल करे. यूनाइटेड किंगडम के रहने वाले एक शख्स के घर पर कोई रोज़ाना एक शिमला मिर्च (Capsicum with hate message) सिर्फ ये बताने के लिए खरीदता है कि उसे इस शख्स से नफरत है.

पिट्सबर्ग के रहने के बाले शख्स का दावा है कि उसके घर पर रोज़ाना कोई रहस्यमय दुश्मन एक शिमला मिर्च चिमनी के ज़रिये फेंकता है. इस शिमला मिर्च पर उसके लिए एक संदेश लिखा होता है- मुझे तुमसे नफरत है. इस अजीबोगरीब दुश्मन ने शख्स के खिलाफ एक कैंपेन सा चला रखा है और हर शाम उसे एक शिमला मिर्च इसी संदेश के साथ भेजता है.

अजब दुश्मन का गजब बदला
ऑनलाइन शेयरिंग प्लेटफार्म Reddit पर अपनी कहानी शेयर करते हुए शख्स ने लिखा है कि उसके घर में रोज़ाना कोई रहस्यमय शख्स शिमला मिर्च फेंकता है. ये शिमला मिर्च शख्स के घर चिमनी के ज़रिये आती हैं. हरे रंग की मिर्च पर खास तौर पर मैसेज लिखा होता है – I Hate You. ऐसा शख्स के साथ रोज़ाना होता है और वो इस बात से काफी परेशान हो चुका है. उसने कई बार उस आदमी तक पहुंचने की भी कोशिश की लेकिन उसे पता नहीं चल पाया कि कौन उससे ऐसी नफरत करता है. इसके बाद शख्स ने मिर्च फेंकने वाले के लिए कुछ पोस्टर छपवाए हैं.

ये भी पढ़ें- खूबसूरत मॉडल की ID देख लोग हो जाते हैं शॉक्ड, कर देते हैं पहचानने से इनकार !

दुश्मन को दिखाया भगवान का डर
नफरत भरी मिर्चियों से परेशान हो चुके शख्स ने आखिरकार घर पर ही अपने दुश्मन के लिए पोस्टर डिज़ाइन किया है. इस पोस्ट में उसने जो कुछ भी लिखा है, वो और भी मज़ेदार है. पोस्टर पर लिखा गया है – ‘ऐसा कौन करता है? हर शाम चिमनी से एक शिमला मिर्च गिरती है. मैं भगवान की पूजा करता हूं और मेरा कोई दुश्मन नहीं है, ऐसे मे कौन ऐसा कर रहा है.’ पोस्टर पर एक कैमरा फुटेज का कैप्चर भी बना है और ग्राफिक इमेज के ज़रिये एक शख्स को मिर्ची फेंकते हुए दिखाया भी गया है. सबसे अनोखी है पोस्टर के अंत में लिखी हुई अपील- ‘मेरा भगवान के साथ अलग रिश्ता है. उन्होंने मेरे लिए कई लोगों को नुकसान पहुंचाया है. वो तुम्हें भी पहचान सकते हैं, ऐसे में तुम ये अभियान बंद कर दो.’ शख्स ने इस पोस्टर पर अपना नंबर भी लिखा था और उसका कहना है कि अपने रहस्यमय दुश्मन से उसकी बात भी हुई थी.

Tags: Bizarre story, Viral news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर