हर रात शख्स के घर से आती थी तेज-तेज आवाजें, पड़ोसियों ने दरवाजे पर रखी चिट्ठी में लिखा- थोड़ा धीरे Please...

सुबह-सुबह घर के दरवाजे पर रखी चिट्ठी पढ़ते ही शख्स शर्म से लाल हो गया

सुबह-सुबह घर के दरवाजे पर रखी चिट्ठी पढ़ते ही शख्स शर्म से लाल हो गया

स्कॉटलैंड (Scotland) के ग्लासगो (Glasgow) में रहने वाले 26 साल के स्टेफन कनिंघम (Stephen Cunningham) नाम के शख्स के पड़ोसियों को अजीबोगरीब समस्या का सामना करना पड़ा. शख्स के घर से हर रात आवाजें आती थी. ऐसे में पड़ोसियों ने चिट्ठी लिखकर शख्स से अजीबोगरीब रिक्वेस्ट की.

  • Share this:

दुनिया में कई लोगों को कई तरह की समस्या का सामना करना पड़ता है. लॉकडाउन (Lockdown) में किसी को मोटापे (Obesity) की समस्या हो रही है तो किसी को डिप्रेशन (Depression) जैसे हालात का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन स्कॉटलैंड के ग्लास्गो में रहने वाले एक शख्स के पड़ोसियों के सामने विचित्र समस्या आ गई. दरअसल, स्टेफन नाम के इस शख्स के घर से तेज आवाजें आती थी. ये आवाजें स्टेफन के रोमांस की होती थी. इन आवाजों से पड़ोसी इतने तंग आ गए कि उन्होंने चिट्ठी लिखकर स्टेफन के घर के दरवाजे पर छोड़ दिया. चिट्ठी में उन्होंने जो लिखा उसे पढ़कर बेचारा शख्स शर्मिंदा हो गया.

धीमे आवाज निकालने की थी रिक्वेस्ट

सोशल मीडिया पर अपने पड़ोसियों द्वारा लिखी गई चिट्ठी की तस्वीर स्टेफन ने शेयर की. स्टेफन ने बताया कि चिट्ठी पढ़कर उसका चेहरा शर्म से लाल हो गया था. दरअसल, पड़ोसियों के मुताबिक़, अपनी पार्टनर से प्यार करते हुए दोनों काफी तेज आवाजें निकाला करते थे. इन आवाजों की वजह से पडोसी भी रात को सो नहीं पाते थे. ऐसे में उन्होंने चिट्ठी लिखकर स्टेफन से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा कि कृपया रोमांस के वक्त धीमे आवाज निकाला करें.

सुबह-सुबह हाथ लगी चिट्ठी
घटना के बारे में डिटेल्स देते हुए स्टेफन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि जब वो सुबह उठा, तब उसके हाथ ये चिट्ठी लगी. इसमें पड़ोसियों ने काफी रिक्वेस्ट मोड में लिखा था कि उन्हें रात को सोना होता है. ऐसे में थोड़ा धीरे आवाज निकाला करे. स्टेफन के मुताबिक, चिट्ठी पढ़ते ही वो शर्म से लाल हो गया. साथ ही हंसते हुए उसकी हालत भी खराब हो गई.

वायरल हुआ पोस्ट

स्टेफन ने इस चिट्ठी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गया. कई लोगों ने इसपर मजेदार कमेंट्स किये. एक शख्स ने लिखा कि उसे पड़ोसियों के लिए ईयर प्लग्स खरीदने चाहिए. ट्विटर पर लोगों ने लिखा कि स्टेफन को जिम्मेदार शख्स बनना चाहिए और थोड़ा धीरे आवाज निकालने की कोशिश करनी चाहिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज