Home /News /ajab-gajab /

सुहागरात पर पत्नी के फूले पेट को देख पति को लगा झटका, गैस का बहाना देकर बीवी ने बनाया उल्लू!

सुहागरात पर पत्नी के फूले पेट को देख पति को लगा झटका, गैस का बहाना देकर बीवी ने बनाया उल्लू!

शादी के तीन महीने बाद ही महिला ने बेटे को जन्म दे दिया (तस्वीर- सांकेतिक)

शादी के तीन महीने बाद ही महिला ने बेटे को जन्म दे दिया (तस्वीर- सांकेतिक)

यूपी (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Gaziabaad) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. यहां एक शख्स ने कोर्ट में अपने ससुराल वालों पर झूठ बोलकर शादी (Fraud In Marriage) करने का आरोप लगाया है. शख्स की नई-नवेली बीवी तीन महीने बाद ही मां बन गई.

अधिक पढ़ें ...

    शादी एक ऐसा बंधन है, जो विश्वास और प्यार पर टिका रहता है. लेकिन शादी धोखे के मामले भी कम नहीं होते. कई केसेस में लोग झूठ बोलकर गलत लड़की (Fraud In Marriage) से शादी करवा देते हैं या लड़का बदल देते हैं. शादी में धोखे का ऐसा ही एक मामला यूपी के गाजियाबाद (Gaziabaad) से सामने आया, जहां एक महिला अपनी शादी के मात्र तीन महीने बाद ही मां बन गई. ये महिला शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी. उसने अपने पति से इस बात को छिपाए रखा. जब दोनों की शादी हुई थी, तब महिला छह महीने की प्रेग्ननेंट थी.

    मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला का पेट लगातार फूलता ही जा रहा था. महिला की शादी 18 मार्च को गाजियाबाद के मोहन नगर में रहने वाले एक युवक से हुई थी. शादी की रात ही पति ने पत्नी से उसके पेट को लेकर सवाल किया था. पति को अपनी बीवी का पेट निकला हुआ दिखा. जब उससे पूछा गया तो महिला ने बहाना बनाया कि शादी में ज्यादा खाने की वजह से उसके पेट में गैस बन गई थी, जिससे पेट फूल गया था. इसके बाद कई दिनों तक गैस के बहाने से बीवी ने प्रेग्नेंसी को छिपाया.

    pregnant_bride
    शादी के एक महीने बाद महिला ने पति को बताया कि वो प्रेग्नेंट है. खबर सुनने के बाद पति ने उसे लॉकडाउन की वजह से वीडियो कॉल पर डॉक्टर से कंसल्ट कर दवाइयां देनी शुरू की. लेकिन जब बीच में पति ने अल्ट्रासाउंड करवाया तो रिपोर्ट देखते ही पति के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. महिला के पेट में 9 बच्चा पल रहा था. इसके बाद तो पति ने क्लिनिक में ही बवाल मचाना शुरू कर दिया. उसने अपने ससुराल वालों को बुलाया और उनके साथ ही बीवी को भेज दिया. जिसके बाद महिला ने मायके में ही बच्चे को जन्म दिया. अब पति ने इस मामले को लेकर कोर्ट में अर्जी दी है कि उसकी शादी रद्द की जाए.

    Tags: Illegal Marriage, Khabre jara hatke, Marriage news, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर