होम /न्यूज /अजब गजब /शादी में केक का एक टूकड़ा ज्यादा खा लिया तो मांग लिए 333 रुपये, नवविवाहित जोड़े ने गेस्ट को भेजा CCTV फुटेज

शादी में केक का एक टूकड़ा ज्यादा खा लिया तो मांग लिए 333 रुपये, नवविवाहित जोड़े ने गेस्ट को भेजा CCTV फुटेज

एक मेहमान ने दावा किया है कि वो सीसीटीवी में केक का एक एक्सट्रा टुकड़ा चबाते हुए पकड़ा गया. (सांकेतिक तस्वीर- shutterstock)

एक मेहमान ने दावा किया है कि वो सीसीटीवी में केक का एक एक्सट्रा टुकड़ा चबाते हुए पकड़ा गया. (सांकेतिक तस्वीर- shutterstock)

Viral News: शादी में आए गेस्ट से एक्सट्रा केक खाने के पैसे मांग लिए गए. इतना ही नहीं ये पैसे कोई और नहीं बल्कि नवविवाहि ...अधिक पढ़ें

Viral News: भारत में शादी में आए मेहमानों की जम कर खातिरदारी की जाती है. विदेशों में भी आमतौर पर ऐसा ही होता है. लेकिन ब्रिटेन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां शादी में आए गेस्ट से एक्सट्रा केक खाने के पैसे मांग लिए गए. इतना ही नहीं ये पैसे कोई और नहीं बल्कि नवविवाहित जोड़े ने मांगे.

ब्रिटिश अखबार द मिरर के मुताबिक शादी में गए एक मेहमान ने दावा किया है कि वो सीसीटीवी में केक का एक एक्सट्रा टुकड़ा चबाते हुए पकड़ा गया. नवविवाहित जोड़े ने कुछ दिनों बाद उन्हें इसके लिए मैसेज किया. साथ ही उनसे अतिरिक्त 3.66 पाउंड यानी करीब 333 रुपये का भुगतान करने का आदेश दिया.

वीडियो के साथ मैसेज किया
उन्होंने कहा कि मेहमानों को शादी के दिन केक की लागत का भुगतान करने के लिए कहा गया था, जो उन्होंने किया. लेकिन केक कटने के बाद वो एक टुकड़ा ज्याद खा गया. अब उन्हें इसके पैसे देने होंगे. नवविवाहित जोड़े उन्हें व्हाट्सएप पर सीसीटीवी फुटेज के साथ बिल भेजा है.

आपको देना होगा पैसा
Unlucky_Low_6254 यूज़रनेम के नाम से जाने जाने वाले शख्स ने रेडिट से बातचीत में कहा, ‘मैंने पहले स्लाइस के लिए भुगतान किया था, जिस दिन हम उनके केक के लिए भुगतान करने में मदद कर रहे थे, उस दिन इसकी घोषणा की गई थी! बाद में नवविवाहित जोड़े ने अजीबोगरीब टेक्स्ट एक्सचेंज का एक स्क्रीनग्रैब शेयर किया. जब उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें समझ में नहीं आया कि उनका क्या मतलब है, तो जोड़े ने जवाब दिया: ‘अरे हम सिर्फ सीसीटीवी देख रहे थे और देखा कि आपके पास शादी के केक के दो टुकड़े थे. अब आपको इसका पैसा देना होगा.

Tags: OMG News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें