Home /News /ajab-gajab /

शादी के 1 साल बाद होगा पति से मिलन, खबर सुनते ही फूट-फूटकर रोई बूढ़ी दुल्हन

शादी के 1 साल बाद होगा पति से मिलन, खबर सुनते ही फूट-फूटकर रोई बूढ़ी दुल्हन

खुद से 46 साल छोटे पति से मिलन की खबर से इमोशनल हुई आइरिस (इमेज- फेसबुक)

खुद से 46 साल छोटे पति से मिलन की खबर से इमोशनल हुई आइरिस (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक बूढ़ी दुल्हन की कहानी काफी शेयर हो रही है. 82 साल की इस पेंशनर ने This Morning नाम के न्यूज चैनल पर बताया कि शादी के एक साल बाद अब जाकर वो अपने पति के साथ रहेगी. पति-पत्नी की ये जोड़ी खास कारण से चर्चा में है. वो है इनके बीच उम्र का फासला.

अधिक पढ़ें ...

    प्यार में कोई उम्र-सीमा नहीं होती. प्यार तो प्यार होता है. ये कभी भी कहीं भी किसी से भी हो (Old Marries Young Man) जाता है. सोशल मीडिया पर एक महिला की लव स्टोरी काफी वायरल हो रही है. ये महिला खुद से 46 साल छोटे शख्स के इश्क में पड़ गई. फेसबुक पर हुई दोस्ती और फिर मोहब्बत के दोनों ने पिछले साल शादी भी कर ली. लेकिन इसके बाद किस्मत ने ऐसा खेल रचाया कि दोनों को अलग होना पड़ा. अब सालभर बाद दोनों का मिलन होने वाला है. ये मिलन सुर्ख़ियों में आ गई है.
    82 साल की आइरिस जोंस (Iris Jones) बीते कई महीनों से अपने पति से मिलने को बेकरार थी. उसका पति मोहम्मद जहां तुर्की में रहता है वहीं आइरिस यूके में रहती है. दोनों ने बीते शादी तो कर ली लेकिन हनीमून के बाद पासपोर्ट और वीजा की ऐसी दिक्कत हुई कि दोनों को अलग होना पड़ा. शादी के बाद दोनों ने काफी कम समय साथ में बिताया. 46 साल के एज डिफ़रेंस के बाद जब इतनी लंबी जुदाई दोनों को मिली तो मिलन की खबर ने आइरिस को रुला दिया. अपने पति से मिलने की खबर मीडिया से शेयर करते हुए आइरिस फूट-फूटकर रो पड़ी.

    iris jones

    उम्र का फासला भी कम नहीं कर पा रहा रोमांस

    आइरिस और मोहम्मद सबसे पहले पिछले साल जनवरी में चर्चा में आए थे. उस समय जैसे ही दोनों ने टीवी चैनल के इंटरव्यू में अपने प्यार का इजहार किया हंगामा मच गया. बची कसर आइरिस के इस खुलासे ने पूरी कर दी कि दोनों के बीच की सेक्स लाइफ काफी धमाकेदार है. बाद में दोनों ने शादी कर ली. लेकिन शादी के बाद कई लोगों ने मोहम्मद को पैसों के लिए शादी करने वाला इंसान बताना शुरू कर दिया. लेकिन आइरिस को अपने प्यार पर पूरा यकीन था.

    iris jones

    फेसबुक से मुलाक़ात के बाद शादी के बंधन में बंधा कपल

    अब एक साल के बाद मोहम्मद को यूके में आने और रहने की इजाजत मिल गई है. अपने से इतने छोटे पति के साथ रहने की ख़ुशी में आइरिस का रोकर बुरा हाल हो गया. उसने बताया कि आखिरकार उसका प्यार जीत गया. लोगों को उसके रिश्ते से जलन होती है तो होती रहे. लेकिन वो अपने पति से मिलने के लिए काफी बेसब्र है. लोग इस कपल के बारे में काफी बातें करते हैं. इनकी तस्वीरें भी काफी वायरल होती है.

    Tags: Facebook Post, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर