Home /News /ajab-gajab /

थाईलैंड में कपड़े उतार मसाज करवाने पहुंचा बूढ़ा शख्स, लड़की के हाथ लगाते ही हो गई मौत!

थाईलैंड में कपड़े उतार मसाज करवाने पहुंचा बूढ़ा शख्स, लड़की के हाथ लगाते ही हो गई मौत!

मसाज वाली को पहले लगा कि शख्स सो गया है (इमेज- वायरल प्रेस)

मसाज वाली को पहले लगा कि शख्स सो गया है (इमेज- वायरल प्रेस)

थाईलैंड (Thailand) में एक मसाज पार्लर (Massage Parlor) में शख्स की मौत से सनसनी मच गई. यहां एक उम्रदराज शख्स हैप्पी एंडिंग (Happy Ending) नाम के मसाज पार्लर की टेबल पर बिना कपड़ों के मृत पाया गया.

थाईलैंड (Thailand) टूरिस्ट्स के बीच सबसे मशहूर जगहों में से एक है. यहां दुनियाभर के लोग मौज-मस्ती के लिए आते हैं. खासकर मर्दों के लिए ये जगह बेहतरीन है. उनके लिए जो अपनी घरवाली को छोड़कर यहां फन करने आते हैं. यहां की एडल्ट स्टाइल नाइटलाइफ़ (Adult Style Nightlife) की भी खूब चर्चा होती है. थाईलैंड आए और यहां के मसाज पार्लर का लुत्फ़ नहीं उठाया तो क्या ही किया. लेकिन थाईलैंड के पटाया में एक शख्स को मसाज करवाना काफी महंगा पड़ा. मसाज करवाते हुए शख्स की मौत हो गई. उसकी बॉडी जिस हाल में मिली, उसने सभी को शॉक कर दिया.

जानकारी के मुताबिक़, 70 साल का ये शख्स ब्रिटेन का था. वो ब्रिटेन से पटाया छुट्टी मनाने गया था. लेकिन वहां उसने मसाज पार्लर जाने का फैसला किया. बताया जा रहा है कि उसने हैप्पी एंडिंग नाम के मसाज पार्लर में बुकिंग की. वहां जाने के बाद उससे कपड़े उतारकर टेबल पर लेटने को कहा गया. जब उसने ऐसा किया, तो मसाज वाली ने जाकर उसे सर्विस देना शुरू किया. लेकिन जब लड़की ने सूए सीधा पलटने को कहा तो उसने कोई रेस्पोंस नहीं दिया. चेक करने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है.

man dies in massage parlor

लोगों ने सीपीआर देने की भी की कोशिश

शख्स की मसाज देने वाली महिला का नाम मिस ओरैया था. उसने बताया कि ये घटना दोपहर करीब 3 बजे की है. उसने आगे जानकारी दी कि शुरुआत में शख्स नॉर्मल था. हालांकि, बाद में उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी. जब उसने पूछा कि सर क्या आप ठीक हैं, तो शख्स ने हां में जवाब दिया. हालांकि, इसके बाद उसने हलचल बंद कर दी, जसिके बाद पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है. शख्स को बेजान देख ओरैया चीखने लगी. मदद के लिए आई टीम ने शख्स को सीपीआर देना शुरू किया लेकिन शख्स की जान नहीं बचा पाए.

man dies in massage parlor

लाश को तौलिये में लपेट ले गई पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स की बॉडी को तौलिये से ढंका और जांच के लिए अपने साथ ले गए. अभी तक शख्स की पहचान नहीं हो पाई है. मसाज पार्लर का कहना है कि ये शख्स पहली बार उनके पास सर्विस के लिए आया था. शख्स के पास से कोई आईडी कार्ड नहीं मिला है जिसकी वजह से उसकी पहचान पता करने में दिक्कत हो रही है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है ताकि ये पता चल सके कि शख्स की मौत कैसे हुई?

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Thailand, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर