इस गन के आगे स्‍टेट गन भी है फेल, Viral Video देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

देखें इस गन का कमाल, कैसे पांच सेंकेंड में होती हे 21 राउंड फायर‍िंंग

देखें इस गन का कमाल, कैसे पांच सेंकेंड में होती हे 21 राउंड फायर‍िंंग

Viral Video News: इस गन को मोड‍िफाई क‍िया गया है और आप वीड‍ियो में देख रहे होंगे क‍ि इसके नीचे एक लंबी मैगजीन लगी है. ज‍िसकी वजह से यह गन एक स्‍टेट गन जैसा काम करने लगी है.

  • Share this:

देश-दुन‍िया में रोजाना नए-नए तरह के इनोवेशन होते रहते हैं, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाते हैं. कुछ ऐसी ही इनोवेशन का वीडियो इन द‍िनों सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. एक शख्‍स के हाथ में गन है और अमूमन एक गन से 6 से 12 राउंड की फायर‍िंग होती है. पर ये शख्‍स एक प‍िस्‍टल से करीब 27 राउंड फायर‍िंग करता है. आप भी हो गए न हैरान आख‍िर इस शख्‍स ने ऐसे कैसे कर द‍िया.

असल में आईपीएस रूपीन शर्मा ने अपने ट्वीट हैंडल पर एक वी‍डियो शेयर क‍िया है. इस वीड‍ियो 18 सेंकेड के वी‍ड‍ियो में ये शख्‍स कह रहा है क‍ि खालीद भाई ये गन समर भाई का है. इसके बाद ये शख्‍स इस गन से पहले पांच राउंउ फायर‍िंग करता है, जो एक आम गन से फायर‍िंग होती है. इसके बाद ये शख्‍स जो करता है उससे इस गन के आगे स्‍टेट गन भी फेल लगती है. करीब पांच सेंकेंड में ये शख्‍स इस गन से करीब 21 राउंड फायर‍िंग करता है.

हो गए ना हैरान, आख‍िर ऐसे कैसे हो सकता है. असल में इस गन को मोड‍िफाई क‍िया गया है और आप वीड‍ियो में देख रहे होंगे क‍ि इसके नीचे एक लंबी मैगजीन लगी है. ज‍िसकी वजह से यह गन एक स्‍टेट गन जैसा काम करने लगी है. इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए आईपीएस रूपीन शर्मा ने ल‍िखा है क्‍या इनोवेशन है. हैशटैग आत्‍मन‍िर्भरभारत. हालांक‍ि यह वीड‍ियो कहां का है इसकी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है.


इस खबर को ल‍िखे जाने तक आईपीएस के ट्वीट हैंडल से 450 से ज्‍यादा लोग इस वीड‍ियो को देख चुके हैं. इतना ही नहीं 48 लोगों ने इसे पसंद क‍िया है और 10 लोगों ने र‍ीट्वीट क‍िया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज