एक विवाह ऐसा भी: दो सितारों का मोदीमय मिलन, देखें VIDEO

इस शादी समारोह में शामिल होने आए लोग भी यह सबकुछ देख हैरत में थे. ये अनूठी शादी पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

  • Share this:
सतरंगी रोशनी से सजा भव्य पांडाल, हर ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें, पोस्टर में स्लोगन, सरकारी योजनाएं और मोदी का भाषण. ये कोई चुनाव सभा नहीं, बल्कि एक शादी का नज़ारा है. राजस्थान के ब्यावर में हुई इस अनूठी शादी में हर ओर नेरेंद्र मोदी ही छाए हुए थे.

ये भी देखें- गुजरात में ऐसे किया जा रहा है बीमार पेड़ों का इलाज

विवाह समारोह स्थल पर मोदी के बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर लगे थे. इन बैनर पर लिखी थी मोदी सरकार की योजनाएं, साथ ही सर्जिकल अटैक और अभिनंदन के वतन वापसी की तस्वीरें भी. कहीं मोदी का उनकी मां से मिलन तो कहीं विदेशी नेताओं के साथ चर्चा की तस्वीरें.



अनूठी शादी में हर तरफ छाए मोदी

शादी में मोदी की बचपन से लेकर वर्तमान तक की कई तस्वीरें एक जगह साझा की गईं. चुनाव से पहले तो ऐसा करना शायद प्रचार का जरिया हो सकता था लेकिन राजस्थान में चुनाव के बाद की ये तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग किस तरह मोदी के दीवाने बने हुए हैं.

स्टेज पर चले मोदी के भाषण


स्टेज के पास लगी बड़ी सी एलईडी वॉल पर मोदी के भाषण चल रहे थे. इतना ही नहीं, मेजबान परिवार के चमकते नए कपड़ों पर भी मोदी इमेज प्रिंट थी. इतना ही नहीं मेहमानों को निमंत्रण के लिए भेजे गए आमंत्रण पत्र पर भी मोदी की तस्वीर लगाई गई थी.

यह चुनाव सभा नहीं, शादी का नजारा है


पहली बार मोदी के लिए ऐसी दीवानगी देखकर मेहमान भी दंग रह गए. इस शादी समारोह में शामिल होने आए लोग भी यह सबकुछ देख हैरत में थे. ये अनूठी शादी पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

ऐसी ही अजब-ग़ज़ब कहानियों और VIDEOS के लिए क्लिक करें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज