VIDEO: चायवाले की जीत पर फ्री में बंटेगी चाय, चाहे जितना पी लो

नरेन्द्र मोदी के चाय दुकानदार से प्रधानमंत्री बनने तक के सफर से गरीब चाय दुकानदार भी खुद को गौरवान्वित समझते हैं. तभी तो पूर्णिया के एक छोटे से चाय दुकानदार ने सफाई अभियान के साथ-साथ इस तरह की अनोखी पहल की है.

  • Share this:
कभी चाय बेचने वाले नरेन्द्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बने इसके लिए पूर्णिया के एक गरीब चाय दुकानदार ने अनोखी पहल की है. चाय दुकानदार ने अपनी छोटी सी चाय दुकान में जहां स्वच्छता का संदेश दिया है वहीं दोबारा भाजपा की सरकार बनने पर मुफ्त चाय पिलाने की घोषणा भी की है.

ये भी पढ़ें- दो लोगों को कुचलने के बाद बैन हुए गजराज ने किया महोत्सव का शुभारंभ

देव कुमार साह पिछले 6 सालों से पूर्णिया के भोला पासवान कृषि कालेज के बगल में एक छोटी सी झोपडी में सडक किनारे चाय की दुकान लगाते हैं. देव ने अपने दुकान में दो तरह के बैनर लगाए हैं. एक में उसने स्वच्छता का संदेश दिया है तो दूसरे बैनर में लिखा है कि अगर देश में भाजपा की दोबारा सरकार बनी और मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो वे 24 मई को सभी को मुफ्त में चाय और कॉफी पिलाएंगे.



चाय वाले की अनोखी पहल

देव की इस अनोखी पहल से उनके ग्राहक भी काफी उत्साहित हैं. ग्राहक मो0 साबिर ने कहा कि ये इनकी अनोखी और अच्छी पहल है. इन्होंने स्वच्छता अभियान के साथ नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर मुफ्त चाय पिलाने का बैनर लगाया है. हमलोग भी उस दिन 2 बजे 6 बजे तक चाय पीने इनके दुकान पर आएंगे और जितनी बार चाहे उतनी बार चाय पीयेंगे. उन्होंने कहा कि देव अक्सर समाज के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं.

दुकान में लगे हैं स्वच्छता के बैनर


देव कहते हैं कि नरेन्द्र मोदी भी कभी चाय बेचते थे और हमलोग चाहते हैं कि नरेन्द्र मोदी ही फिर से प्रधानमंत्री बने जिसके लिए हमने ये ऑफर दिया है. वहीं देव कुमार साह की पत्नी यमुना देवी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने देश के लिये अच्छा काम किया है. उनके प्रधानमंत्री बनने से हमलोगों का भी गौरव बढा है.

नरेन्द्र मोदी के चाय दुकानदार से प्रधानमंत्री बनने तक के सफर से गरीब चाय दुकानदार भी खुद को गौरवान्वित समझते हैं. तभी तो पूर्णिया के एक छोटे से चाय दुकानदार ने सफाई अभियान के साथ-साथ इस तरह की अनोखी पहल की है. अब देखना है कि 23 मई को क्या रिजल्ट आता है.

ऐसी ही अजब-ग़ज़ब कहानियों और VIDEOS के लिए क्लिक करें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading