Home /News /ajab-gajab /

on spot deadth captured on camera while dancing at wedding sankri

शादी में दो महिलाओं के साथ जमकर डांस कर रहे थे अंकल, अचानक कैमरे में कैद हो गई मौत!

नाचते-गाते ही स्टेज पर हो गई शख्स की मौत (इमेज- फेसबुक)

नाचते-गाते ही स्टेज पर हो गई शख्स की मौत (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया पर एक बेहद अजीब वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक अधेड़ उम्र के शख्स को दो महिलाओं के साथ डांस करते हुए देखा गया. लेकिन अचानक ही शख्स को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई.

दुनिया में लगभग हर चीज पर इंसान ने अपना कंट्रोल जमा लिया है. कोई चीज जो अभी भी उसके वश में नहीं है, वो है मौत. मौत होनी है ये तो हर कोई जानता है. लेकिन कब और किस हाल में आएगी, ये कोई नहीं जानता. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग हैरान रह गए. ये शख्स एक शादी समारोह में दो महिलाओं के साथ डांस कर रहा था. सभी इस अधेड़ उम्र के शख्स के डांस स्टेप पर तालियां बजा रहे थे लेकिन अचानक ही ये जश्न मातम में बदल गया.

डांस करते हुए अचानक शख्स की सांस फूलने लगी. वो तुरंत पलट कर स्टेज के किनारे पर बैठ गया. लेकिन मात्र दो सेकंड के अंदर उसकी मौत हो गई. मौत ने उसे सोचने या किसी को कुछ करने का मौका भी नहीं दिया. बस कुछ सेकंड पहले थिरक रहा शख्स जमीन पर मृत पड़ा था. इस शॉकिंग वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया. कई लोगों को तो यकीन ही नहीं हो रहा था कि डांस करते हुए ऐसे किसी की मौत हो सकती है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया कि मौत का कोई टाइम नहीं होता.

शशि कपूर के गाने पर थिरक रहे थे अंकल
शादी की पार्टी में इस वीडियो को फिल्माया गया. डीजे उस वक्त शशि कपूर एक गाने बदन पे सितारे लपेटे हुए गाना प्ले कर रहा था. डांस फ्लोर पर अंकल दो महिलाओं के साथ थिरक रहे थे. इस उम्र में भी जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रहे अंकल की सभी तालियों के साथ वाह-वाही कर रहे थे. डांस करते हुए अचानक ही अंकल को थोड़ा अजीब सा लगा वो और पलट कर स्टेज के किनारे पर बैठ गया. लेकिन किसी को अंदाजा नहीं था कि आगे क्या होने वाला है? स्टेज पर बैठने के मात्र कुछ ही सेकंड में शख्स की मौत हो गई.

लोगों ने कमेंट में जताई हैरानी
फेसबुक पर प्रतीक दुआ नाम के शख्स ने इस वीडियो को शेयर किया. इसे अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. लोग हैरान है कि मौत इस तरह से भी इंसान की जिंदगी में दस्तक देती है. लाइव मौत के इस वीडियो ने लोगों को शॉक कर दिया. एक शख्स ने कमेंट में लिखा कि शख्स ने पुण्य किया था इसलिए यूं नाचते-गाते ही उसकी मौत हो गई. वहीं एक शख्स ने लिखा कि तेज संगीत से अधेड़ उम्र में दिल पर काफी प्रभाव पड़ता है. इस शख्स की मौत का कारण भी तेज संगीत होगा.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर