• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • दिन के उजाले में कार की फ्रंट सीट पर रोमांस करते पकड़े गए पुलिस वाले, लोगों ने वीडियो बना कर दिया पोस्ट

दिन के उजाले में कार की फ्रंट सीट पर रोमांस करते पकड़े गए पुलिस वाले, लोगों ने वीडियो बना कर दिया पोस्ट

मेक्सिको में सड़क के किनारे ही पुलिसवालों को लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया (फोटो- वीडियो से निकाला हुआ)

मेक्सिको में सड़क के किनारे ही पुलिसवालों को लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया (फोटो- वीडियो से निकाला हुआ)

मेक्सिको (Mexico) से सामने आए एक वीडियो ने पुलिस महकमे में सनसनी मचा दी. यहां दिन के उजाले में पुलिस यूनिफॉर्म पहने दो अफसरों को कार की फ्रंट सीट पर रोमांस (Cops Caught Having Sex) करते पकड़ा गया. घटना के वक्त दोनों ऑन ड्यूटी थे.

  • Share this:

    पुलिस का काम होता है अपने लोगों की सुरक्षा करना. पब्लिक अपनी सुरक्षा पुलिस के हाथों में सौंप कर निश्चिंत हो जाती है. लेकिन क्या हो अगर ये पुलिसकर्मी ही लापरवाह हो जाए? भारत में जहां पुलिसकर्मियों पर करप्शन (Corruption) से लेकर लापरवाही के कई मामले सामने आते हैं, वहीं ताजा मामला मेक्सिको (Mexico) से सामने आया है. यहां दो ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी को कार के आगे की सीट पर बैठकर ही रोमांस (Cops Caught Having Sex) करते पकड़ा गया. दोनों दिन के उजाले में सड़क किनारे गाड़ी पार्क कर एक-दूसरे से रोमांस करने लगे. इसी दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

    वीडियो मेक्सिको के एकटेपक डी मोरेलोस (Ecatepec de Morelos) म्युनिसिपैलिटी में रिकॉर्ड किया गया. इसे सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया गया, ये आग की तरह फ़ैल गया. सीनियर पुलिस महकमे तक वीडियो के पहुंचने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया. दोनों पुलिसकर्मी का अफेयर चलने की बात सामने आ रही है. लेकिन इस तरह ऑन ड्यूटी सड़क के किनारे ही रोमांस करते पकड़ा जाना यूनिफॉर्म की इंसल्ट मानी जाती है.

    लोगों ने बनाया वीडियो
    पूरा मामला ऑनलाइन पोस्ट किये गए वीडियो से सामने आया. वीडियो में महिला पुलिसकर्मी के कपड़े अस्त-व्यस्त दिखे. वहीं उसके साथी पुलिसकर्मी को गाड़ी में बैठे देखा गया. सड़क से गुजर रहे लोगों की नजर अचानक ही गाड़ी के अंदर गई, जिसमें दोनों आपस में प्यार करते नजर आए. लोगों ने उनका वीडियो बना लिया लेकिन इसकी भनक भी उन्हें नहीं हो पाई. बाद में किसी ने ये वीडियो ऑनलाइन पोस्ट कर दी, जिसके बाद ये वायरल हो गया.

    हो गए सस्पेंड
    वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया. दोनों के ऊपर डिसिप्लिन तोड़ने का आरोप लगाया गया. इस मामले को लेकर म्युनिसिपल पुलिस ऑफ एकटेपक में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. मेक्सिको में पुलिसकर्मियों द्वारा ऐसी हरकत नई नहीं है. इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. मार्च में एक नेता की वाइफ ऑनलाइन मीटिंग में बिना कपड़ों के सबके सामने आ गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज