लॉकडाउन में शख्स ने बनाया आइसक्रीम समोसा, लोग बोले- इसे बैन करो किचन से

लॉकडाउन में शख्स ने बनाया आइसक्रीम समोसा, लोग बोले- इसे बैन करो किचन से
एक जनाब ने आइसक्रीम भर दी उसमें. क्या करूं मैं इनका?

सोशल मीडिया पर कॉफी के बाद अब आलू वाले समोसे की बजाय आइसक्रीम वाले समोसे (Oreo Ice Cream with Samosa) की फोटो वायरल हो रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. लॉकडाउन (Lockdown) में कई तरह की रेसिपी सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर कॉफी के बाद अब आलू वाले समोसे की बजाय आइसक्रीम वाले समोसे (Oreo Ice Cream with Samosa) को खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ लोग इस समोसे की तारीफ कर रहे हैं वहीं, कुछ लोग इसको पागलपंती बता रहे हैं.

आइसक्रीम वाले समोसे की तस्वीर को हमजा गुलजार ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ओरिया आइसक्रीम समोसा… है कोई?' इस फोटो में दिख रहा है एक समोसा, जो आइसक्रीम से भरा पड़ा है.





सोशल मीडिया पर चकराए लोगों के दिमाग
आइसक्रीम वाले समोसा देखकर लोगों के दिमाग चकरा गए हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने शख्स को बैन करने की बात कही है. आइए देखते हैं किसने क्या कहा...







कुछ लोग इस समोसे को देखकर परेशान हो गए हैं वहीं, कुछ लोग इस समोसे को देखकर काफी खुश हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस तरह की यूनिक रेसिपी सिर्फ लॉकडाउन में ही देखने को मिल सकती है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर इस तरह की रेसिपी वायरल हुई हो. इससे पहले इडली चाय, गुलाब जामुन पाव जैसी कई रेसिपी लोगों ने खूब पसंद की है. तो सोच क्या रहे हैं अब तक आपने मिर्च मसाले वाले आलू के समोसे खाए होंगे ट्राई करिए ये खास तरह का समोसा.

ये भी पढ़ेंः-
मरा हुआ समझकर दफना गया था बेटा, 3 दिन बाद जिंदा निकली महिला
जेल में कैसे फैला कोरोना, महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताई वजह
First published: May 8, 2020, 7:05 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading